सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

टीएमसी को लगा एक और झटका, ममता के एक और विधायक अरिंदम भट्टाचार्य भी आज हुए बीजेपी में शामिल

ममता सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके शुभेंदु अधिकारी पिछले महीने बीजेपी में शामिल हुए थे।

Saurabh Tiwari- Twitter @SaurabhStv
  • Jan 20 2021 11:29PM
पश्चिम बंगाल चुनाव सिर पर है और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। चुनाव से पहले पार्टी के दिग्गज नेता और ममता के करीबी माने जाने वाले शुभेंदु अधिकारी ने जहां तृणमूल कांग्रेस का साथ छोड़ बीजेपी का हाथ थामा तो वहीं अब ममता के एक और विधायक अरिंदम भट्टाचार्य भी आज बीजेपी में शामिल हो गए।
 पश्चिम बंगाल के शांतिपुर से टीएमसी विधायक अरिंदम भट्टाचार्य ने दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में सदस्यता ली, इस अवसर पर बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, भूपेंद्र यादव, अरुण सिंह राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय मयूख उपस्थित थे, 
वही बीजेपी के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी को निशाने पर रखते हुए कहा कि उनसे आज जनता परेशान हो चुकी है।
बता दें कि साल 2016 के चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर विधायक पद पाने वाले अरिंदम भट्टाचार्य अगले ही साल तृणमूल में शामिल हो गए थे और अब उनके बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। 
इससे पहले ममता सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके शुभेंदु अधिकारी पिछले महीने बीजेपी में शामिल हुए थे। उनके साथ आधा दर्जन से अधिक टीएमसी नेताओं ने बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया था। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार