सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सूरत में इस्लामिक कट्टरपंथियों का शिकार हुआ एक और हिंदू युवक

मुस्लिम लड़की से शादी करना हिंदू युवक को पड़ा भारी, गंवानी पड़ी अपनी जान सूरत में मुस्लिम लड़की से शादी करने पर हिंदू युवक को जबरदस्ती गोमांस खिलाया गया

Gabhru Bharvad
  • Aug 27 2022 11:48AM
पूरा देश पिछले कुछ महीनों से सांप्रदायिक आग में जल रहा है, देश के कहीं अलग अलग इलाकों से इस्लामिक कट्टरपंथी देश में नफरत फैलाने का काम कर रहे। इन जिहादी कट्टरपंथियों द्वारा बेखौफ खुली सड़कों पर सर तन से जुदा के नफरती नारे लगाए जा रहे हैं, जिससे पूरे देश में माहोल गर्म है, लेकिन आपको बता दे इस आग को और भड़काने वाली एक ऐसी ही खबर सूरत शहर के उधना विस्तार के पटेल नगर से सामने आई है, जहा पर एक हिंदू युवक फिर से कट्टरपंथियों का शिकार हुआ है, दरअसल यह घटना 2 महीने पहले की है जहा पर एक हिन्दू युवक को मुस्लिम लड़की से शादी करने पर सजा ए मौत दी गई। मिली जानकारी के अनुसार मृतक राजपूत रोहित सिंह ने एक मुस्लिम लड़की से शादी की थी, शादी के बाद जिहादियों ने युवक को कई बार जान से मारने की धमकियां दी, इतना ही नहीं आरोपियों ने युवक को जबरदस्ती गोमांस भी खिलाया गया। जिसके बाद धमकियां और जबरदस्ती गोमांस खिलाने से परेशान होकर युवक ने आत्महत्या कर ली, आप जानकर हैरान हो जाएंगे युवक ने आत्म हत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसमे उसने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी और अपने साले को बताया। आत्म हत्या करने से पहले उसने उसने अपना सुसाइड फेसबुक पर डाला, जहा पर उसने अपने मौत के गुनहगारों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है, लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात यह है की इस घटना को लेकर पुलिस में अभी तक कोई फरियाद आख़िर क्यों नहीं की गई? लेकिन अब जब इस घटना की जानकारी कुछ हिंदू संगठनों को मिली तो उन्होंने मिलकर अब इसकी शिकायत उधना पुलिस में की है, शिकायत के बाद पुलिस ने आश्वासन दिया है कि पुलिस इस घटना की सारी सच्चाई 24 घंटो के अंदर ही सामने लाई जायेगी साथ ही पुलिस ने कहा हिंदू युवक की मौत के पीछे जो भी अपराधी है उन्हे कड़ी सजा दी जायेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार