सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो वायरल...सेल में खाना खाते दिखे

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो वायरल हुआ है.

Sumant Kashyap
  • Nov 23 2022 11:40AM

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो वायरल हुआ है. बता दें कि वीडियो में देखा गया कि मंत्री जेल में मौज से फ्रूट और ड्राई फ्रूट खाते नजर आ रहे हैं साथ ही दूसरा व्यक्ति खाना परोस रहा है. 

वहीं, वीडियो के जारी होने के बाद भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर केजरीवाल सरकार पर हमलावर हो गई है. वीडियो पोस्ट करते हुए बीजेपी के नेता शहजाद जय हिंद ने कहा कि मीडिया से एक और वीडियो मिला. दुष्कर्मी से मालिश कराने और उसे फिजियो थेरेपिस्ट बुलाने के बाद, सत्येंद्र जैन को लजीज भोजन का आनंद लेते देखा जा सकता है. उन्होंने कहा कि कर्मी उन्हें खाना परोस रहा है जैसे वे रिसोर्ट में छुट्टियां मना रहे हैं.

जेल में सत्येंद्र जैन का 8 किलो वजन बढ़ा

जानकारी के अनुसार, तिहाड़ जेल में सत्येन्द्र जैन का वजन करीब 8 किलो तक बढ़ गया है जबकि जैन के वकीलों ने कोर्ट में कहा है कि उनका वजन 28 किलो तक कम हो गया है. बता दें कि सत्येन्द्र जैन का ताज़ा वीडियो बता रहा है कि उन्हें जेल में ठीक से खाना पीना मिल रहा है.  

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार