सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मोहम्मद जुबेर ने जेल से छूटने के बाद फिर शुरू किया झूठ का कारोबार... कश्मीर के युवाओं की तिहाड़ में बंद होने की बात पर लगी लताड़

​मोहम्मद जुबेर की इस पोस्ट को तब झटका लगा जब जम्मू कश्मीर के काउंटर डिसइनफॉर्मेशन सेंटर ने उसकी इस पोस्ट का खंडन करते हुए कहा कि ऐसे कोई भी बच्चे या युवा तिहाड़ में बंद नहीं हैं।

Akshat Shrotry
  • Aug 5 2022 3:45PM

मोहम्मद जुबेर का एक झूठ सामने आया है। जहाँ जुबेर ने भारत और कश्मीर में प्रोपोगंडा फैलाने का काम करना शुरू कर दिया है। मोहम्मद जुबेर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में शेयर किया है कि जिस सैल में उसे रखा गया था बहां 3-4 कश्मीरी लड़कों को रखा गया था।

 जुबेर जो कि हिन्दुओं के खिलाफ जहर उगलने का काम करता है। इसी मामले में जेल भी गया वाद में जमानत पर वापस आते ही अपने झूठ की फैक्ट्री को फिर चलाने लगा पड़ा। मोहम्मद जुबेर जो कि फेक्ट न्यूज़ चैक के नाम पर भारत के खिलाफ मुहीम चलाता है।

 मोहम्मद जुबेर फैलाये झूठ के अनुसार इन लड़कों ने मोहम्मद जुबेर को बताया कि इनकी सुनने वाला कोई नहीं हैं। ऐसे में अपने झूठ को मोहम्मद जुबेर ने सोशल मीडिया पर जोर शोर से प्रचार किया और पहले की तरह देश विरोधी बातें फैलाना शुरू कर दिया।

 मोहम्मद जुबेर की इस पोस्ट को तब झटका लगा जब जम्मू कश्मीर के काउंटर डिसइनफॉर्मेशन सेंटर ने उसकी इस पोस्ट का खंडन करते हुए कहा कि ऐसे कोई भी बच्चे या युवा तिहाड़ में बंद नहीं हैं। ऐसे में यह बात साबित हो गई है की मोहम्मद जुबेर भारत विरोधी दुर्भावना फैलाने के अलावा कुछ नहीं करता है। फेक्ट चैक की आड़ में देश को बांटने की कोशिश की जाती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार