सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नाबालिग बच्ची पर ध्वस्त हुए सेक्युलरिज़्म के सभी सिद्धांत और पाकिस्तान में कविता कुमारी बना दी गई मुसलमान

ये पहला मौका नही जब किया गया हो ऐसा कुकृत्य.

Sudarshan News
  • May 16 2020 11:14PM

भाईचारे की वो तमाम मीठी मीठी बातें , सेकुलरिज्म की तमाम सुनहरी यादें और वामपंथ के वो तमाम नकली सिद्धांत अचानक ध्वस्त व तार-तार हो गए जब पाकिस्तान में एक नन्ही और मासूम बच्ची तक आ गई मज़हबी चरमपंथ के निशाने पर और उसको जबरन बना दिया गया मुसलमान। उस बच्ची के पढ़ने लिखने के दिन थे , अपना भविष्य बनाने के दिन थे , लेकिन उन सब को तोड़ कर उसको सिखा दिया गया वह सब कुछ जिस पर जल्दी से विश्वास नहीं करता तथाकथित सेकुलर वर्ग । फिलहाल पाकिस्तान में एक बार फिर से हुआ है अन्याय जिस पर खामोश है तमाम बड़े मानवाधिकार वादी व सेकुलरिज्म के तथाकथित ठेकेदार।

मिल रही जानकारी के अनुसार इस्लामिक मुल्क पाकिस्तान में फिर से एक हिन्दू लड़की का अपहरण कर जबरन इस्‍लाम कबूल कराया गया है.पाकिस्तान में हिंदुओं पर होने वाला अत्याचार और जबरन धर्म परिवर्तन की घटनाएं किसी से छिपी नहीं हैं। समय समय पर लगातार ऐसे मामले सामने आते रहे हैं जब अल्पसंख्यकों को पड़ोसी देश में हिंसा और जोर जबरदस्ती का शिकार बनाया गया। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक नाबालिग हिंदू लड़की का जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराया गया है। इस्लाम कबूल करवाने का एक वीडियो भी हाल ही में सामने आया है।


रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान में इस्लामिक मियां मिठू ने कविता कुमारी को इस्लाम धर्म कबूल करने पर मजबूर किया। अपना प्रभाव रखने वाले मौलवी ने अल्पसंख्यकों के खिलाफ जाते हुए यह कदम उठाया है। रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान में इस्लामिक धर्मगुरु मियां मिठू ने कविता कुमारी को इस्लाम धर्म कबूल करने पर मजबूर किया। अपना प्रभाव रखने वाले मौलवी ने अल्पसंख्यकों के खिलाफ जाते हुए यह कदम उठाया है।


पहली बार है जब अल्पसंख्यक समुदाय की लड़कियों को जबरन इस्लाम अपनाने के लिए मजबूर किया है और सबूत के तौर पर भी वीडियो भी सामने आ रहे हैं। गौरतलब है कि पाकिस्तान में लगातार इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं जहां हिंदू अल्पसंख्यकों को हर जगह शोषण का शिकार बनाया जाता रहा है। न सिर्फ धर्म परिवर्तन बल्कि अपहरण, रेप और हत्या जैसी घटनाएं भी सामने आई हैं। बता दें कि पाकिस्तान एक इस्लामिक कानून पर चलने वाला देश है जहां अल्पसंख्यकों के शादी जैसे कुछ रिवाज कानूनन वैद्य तक नहीं हैं।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
1 Comments

Iskeliye bharat ke hindu one awaz uthani chahiye bharatke sabhi hindu kubhakaran ban sohe huye hai kya kar sakte

  • Guest
  • May 17 2020 10:59:36:420AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार