सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

केजरीवाल सरकार का एलान... बुजुर्गों की मुफ्त अयोध्या यात्रा पर कैबिनेट बैठक में लगी मुहर

केजरीवाल ने रामलला की पूजा करने के बाद यह एलान किया था कि दिल्ली सरकार ने बुधवार को हुई विशेष केबिनेट बैठक में तीर्थ यात्रा योजना में अयोध्या को भी शामिल करने का निर्णय ले लिया। अब प्रदेश सरकार बुजुर्गों को यूपी के अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए निशुल्क ले जाएगी।

Geeta
  • Oct 27 2021 3:28PM

इन दिनाें सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव की तैयारियाें में लगी हुई है. एक राज्य से दूसरे राज्य में नेताओं का आवागमन अब शुरु हाे गया है. वहीं राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल अयोध्या पहुंचे. इस दाैरान केजरीवाल ने रामलला की पूजा करने के बाद यह एलान किया था कि दिल्ली सरकार ने बुधवार को हुई विशेष केबिनेट बैठक में तीर्थ यात्रा योजना में अयोध्या को भी शामिल करने का निर्णय ले लिया। अब प्रदेश सरकार बुजुर्गों को यूपी के अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए निशुल्क ले जाएगी।

बैठक के बाद आयोजित पत्रकार वार्ता में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली सरकार की तीर्थ यात्रा योजना में अब अयोध्या को भी शामिल कर लिया गया है। अब दिल्ली के बुजुर्ग फ्री में रामलला के दर्शन कर पाएंगे। साथ ही वे अपने साथ परिवार के एक सदस्य को भी ले जा सकेंगे। सीएम केजरीवाल ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण स्थगित की गई मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना बहाल की जाएगी। हम कोशिश कर रहे हैं कि तीर्थ यात्रा के लिए ट्रेन अगले एक महीने में फिर से चलने लगें और आप सब फिर से पंजीकरण कर सकें।

बता दें कि केजरीवाल ने रामलला की पूजा करने के बाद कहा था, आज मुझे भगवान राम की जन्मभूमि पर जाने और मां सरयू की आरती करने का सौभाग्य मिला। मैंने भगवान से प्रार्थना की कि हमारे देश को कोविड-19 महामारी से मुक्ति मिले। मैंने सुबह हनुमान गढ़ी में हनुमान जी के दर्शन किए। श्रीरामचंद्र जी के दर्शन करके प्रार्थना की कि सभी देशवासी हमेशा खुश रहें, सबका मंगल हो। मेरी कामना है कि यह सौभाग्य हर भारतीय को मिले।

उन्होंने कहा कि मैं अपनी पूरी ताकत और संसाधनों से भगवान राम के दर्शन करने के लिए अधिक से अधिक लोगों की मदद करने का वादा करता हूं। मैं चाहता हूं कि हर भारतवासी को दर्शन करने का मौका मिले। दिल्ली में वरिष्ठ नागरिकों के लिए मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना के तहत अयोध्या को धार्मिक स्थलों की सूची में शामिल करने के लिए हम विशेष कैबिनेट बैठक करेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार