सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

निर्माण कार्य में बरती जा रही अनियमत्ता से लोगों में आक्रोश, भाजपा नेता दुष्यंत रोहटा की शिकायत पर मौके पर पहुंचे अधिकारी और निर्माण कार्य सही कराने के दिए निर्देश

मेरठ: रोहटा रोड पर वार्ड 22 सरस्वती विहार के मुख्य मार्ग का नगर निगम द्वारा निर्माण कराया जा रहा है। करीब दो सप्ताह से निर्माण कार्य जारी है। लेकिन इस निर्माण कार्य में काफी लापरवाही बढ़ती जा रही है। रास्ते में मिट्टी और डस्ट के स्थान पर कूड़ा कचरा डालकर निर्माण कार्य कराया जा रहा है। जब इसकी सूचना भाजपा नेता दुष्यंत रोहटा को लगी तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर इसका विरोध जताया। दुष्यंत रोटा ने निर्माण कर रहे ठेकेदार और सुपरवाइजर को दो टूक कहा की निर्माण कार्य में लापरवाही बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी कार्य गुणवत्तापूर्ण होना चाहिए। ठेकेदार से स्थानीय लोगों की खूब कहासुनी हुई। जिसमें ठेकेदार के सुपरवाइजर ने स्थानीय निवासियों को धमकी देते हुए मनमानी करने की बात कही।

हरीश कुमार संवाददाता मेरठ
  • Sep 29 2022 6:49PM
मेरठ: नगर निगम द्वारा रोहटा रोड पर वार्ड 22 सरस्वती विहार के मुख्य मार्ग का निर्माण कराया जा रहा है। करीब दो सप्ताह से निर्माण कार्य जारी है। लेकिन इस निर्माण कार्य में काफी लापरवाही बढ़ती जा रही है। रास्ते में मिट्टी और डस्ट के स्थान पर कूड़ा कचरा डालकर निर्माण कार्य कराया जा रहा है। जब इसकी सूचना भाजपा नेता दुष्यंत रोहटा को लगी तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर इसका विरोध जताया। दुष्यंत रोटा ने निर्माण कर रहे ठेकेदार और सुपरवाइजर को दो टूक कहा की निर्माण कार्य में लापरवाही बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी कार्य गुणवत्तापूर्ण होना चाहिए। ठेकेदार से स्थानीय लोगों की खूब कहासुनी हुई। जिसमें ठेकेदार के सुपरवाइजर ने स्थानीय निवासियों को धमकी देते हुए मनमानी करने की बात कही।दुष्यंत रोहटा ने जिलाधिकारी, नगर आयुक्त मेरठ , एडीएम सिटी मेरठ अन्य अधिकारियों को व्हाट्सएप के माध्यम से प्रकरण पर रोष जताया। बृहस्पतिवार सुबह 10 बजे भाजपा नेता दुष्यंत रोहटा नगर निगम कार्यालय पहुंचे और अधिकारियों से मुलाकात की। जिसके बाद अधिशासी अभियंता निर्माण विकास पुरी, सहायक अभियंता राजवीर सिंह, जूनियर इंजीनियर राजपाल सिंह अन्य अधिकारी ठेकेदार के साथ मौके पर पहुंचे मौके और स्थिति को देखा। मौके पर मौजूद भाजपा नेता दुष्यंत रोहटा, सुशील प्रजापति आदि भाजपा कार्यकर्ताओं ने अधिकारियों को स्पष्ट रूप से अवगत कराया कि इस तरह की घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। कोई भी अधिकारी कोई भी ठेकेदार अगर सरकार और निगम को बदनाम करने की कोशिश करेगा। तो उनके खिलाफ उचित कार्रवाई करवाई जाएगी। मौके पर उपस्थित अधिशासी अभियंता ने तुरंत ठेकेदार को आदेश दिए कि इस सारी गंदगी को हटाकर अच्छे से निर्माण कार्य कराया जाए। अन्यथा आपके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। तुरंत जेसीबी मंगाकर ठेकेदार ने सुचारू रूप से अपना कार्य शुरू कराया और आश्वासन दिया गया है कि जल्द ही निर्माण कार्य पूर्ण करा दिया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार