सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दिल्ली के एक व्यवसायी के कर्मचारी के साथ मे राजेंद्र नगर पुलिस चौकी छेत्र में हुई लूट

दिल्ली के एक व्यवसायी के कर्मचारी के साथ मे राजेंद्र नगर पुलिस चौकी छेत्र में हुई लूट

प्रमोद कुमार
  • Feb 4 2024 3:07PM
शेरू मलिक नामक एक व्यवसायी जो कि दिल्ली का रहने वाला है उसके द्वारा कल रात्रि थाना साहिबाबाद पुलिस को मौखिक सुचना दी गयी उसके कर्मचारी के साथ लूट की घटना राजेन्द्र नगर चौकी के अंतर्गत कारित हो गयी है ।

 उसने बताया कि उसको अपने एक व्यावसायिक साथी से 07 लाख रूपये लेने थे जिसको लेने के लिए उसने गुलाब चंद को भेजा । गुलाब चंद जब रूपये लेकर वापस लौट रहा था तो राजेन्द्र नगर चौकी क्षेत्र के अंतर्गत यह लूट की घटना कारित हो गयी । पुलिस टीम द्वारा इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मौके पर पहुंचकर जांच की । उसकी लिखित सुचना के आधार पर आज सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया । 

जिसमें थाना साहिबाबाद की पुलिस टीम व ट्रांस हिंडन जोन की स्वाट टीम द्वारा संयुक्त रूप से इसके सफल अनावरण का प्रयास किया गया और इसमें घटना स्थल के आस-पास व रास्ते के सीसीटीवी कैमरे ,इलेक्ट्रानिक सर्विलांस तथा घटना स्थल के पास की भौतिक दशाओं का गहनता से अध्ययन किया गया । 

और इस झूठी लूट की घटना का अनावरण किया गया इसमें गुलाब चंद के उपर ही साक्ष्यों के आधार पर शक गहराया । और जब उससे कठोरता से पूछताछ की गयी तो उसके द्वारा बताया गया कि उसके घर के 12 लाख रूपये उसके उपर लोन थे। और जब आज उसने इतने रूपये देखे तो उसके मन में लालच आ गया और इसी के कारण उसने यह झूठा लूट का सड़यंत्र रचा । और इसकी झूठी सुचना उसने पुलिस व अपने मालिक को दी थी । उसकी निशानदेही पर शतप्रतिशत बरामदगी कर ली गयी है । तथा अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है । 
वीडियो बाइट- एसीपी साहिबाबाद

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार