सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अनीश ने बनाया हिन्दू लड़की को हवस का शिकार... 10 दिनों तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म , पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक हिन्दू लड़की के साथ अनीश नाम के मुस्लिम युवक ने लव जिहाद की घटना को अंजाम दिया है।

pragyasikha vashishtha
  • Jan 2 2024 5:04PM
उत्तर प्रदेश के बरेली से एक हिन्दू लड़की के साथ अनीश नाम के मुस्लिम युवक ने लव जिहाद की घटना को अंजाम दिया है। आपको बता दें कि अनीश ने  पीड़िता को अपना झूठा नाम बता कर अपने प्रेम जाल में फंसाया और उससे दोस्ती की। आपको बता दें कि अनीश ने पीड़िता को अपनी बातों में बरगला कर उसके करीब आया और बड़ी ही चालाकी से उसका भरोसा जीत लिया जिसके बाद अनीश ने लड़की का अपहरण कर लिया और 10 दिनों तक उसे बंधक बना कर रखा। आपको बता दें कि पीड़िता अभी नाबालिग है। 

आपको बता दें कि जब उस  हैवान का इतने से भी मन नहीं भरा तो अनीश ने पीड़िता को 10,000 रुपए में बेच दिया। जानकारी है कि जब पीड़िता के अपहरण की खबर उसके भाई को लगी तो उसने पुलिस में लड़की के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी लेकिन पीड़िता के भाई की कोई भी सुध नहीं ली गई और ना ही उसकी शिकायत ही दर्ज की गई। इस पर पीड़िता के भाई ने बरेली के चैनपुर थाने के पुलिसकर्मियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पीड़िता के भाई ने हिन्दू संगठन के लोगों से मदद की गुहार लगाई।  जिससे हिन्दू संगठन ने पुलिस पर दबाव बनाया और पीड़िता को खोजा गया।  

जानकारी है कि पुलिस ने पीड़िता को अनीश के चंगुल से मुक्त करवा लिया और अब पीड़िता अपने परिजनों के पास है। इस दौरान पुलिस ने जिहादी अनीश को गिरफ्तार भी कर लिया है। आपको बता दें कि पीड़िता के भाई द्वारा ये आरोप लगाया गया है कि चौका इंचार्ज मनोज ने आरोपियों से पैसे लेकर मामले को दबाने की कोशिश की थी लेकिन हिन्दू संगठन के दबाव के कारण ही पुलिस एक्शन में आई थी।  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार