सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अमित शाह का एक दिवसीय यूपी दौरा, लखनऊ में करेंगे कई योजनाओं का शिलान्यास..

अमित शाह लखनऊ में अमौसी एयरपोर्ट से 5 किलोमीटर आगे पिपरसंड में ‘उत्तर प्रदेश स्‍टेट इंस्‍टीट्यूट ऑफ फॉरेंसिक साइंसेज’ के भूमि पूजन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Jul 31 2021 8:08PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

केंद्रीय गृह मंत्री एवं बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को दो दिन के उत्तर प्रदेश दौरे पर लखनऊ पहुंचेगे। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक गृह मंत्री विशेष विमान से सुबह पौने 11 बजे लखनऊ हवाई अड्डे पर उतरेंगे।

कल प्रातः 10:30 बजे गृह मंत्री अमित शाह लखनऊ में अमौसी एयरपोर्ट से 5 किलोमीटर आगे पिपरसंड में ‘उत्तर प्रदेश स्‍टेट इंस्‍टीट्यूट ऑफ फॉरेंसिक साइंसेज’ के भूमि पूजन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस दौरान उनके साथ मौजूद रहेंगे।इसके बाद वह पिपरसंड एक आयोजन को संबोधित करेंगे।

शाह के कार्यक्रम के अनुसार गृह मंत्री एक बजकर 35 मिनट पर पिपरसंड से हेलीकॉप्टर से मिर्जापुर रवाना होंगे।दोपहर दो बजकर 40 मिनट पर वो मिर्जापुर पहुंचेंगे। अगले कार्यक्रम के तहत तीन बजे वह विंध्यवासिनी मंदिर के लिए रवाना होंगे और मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार