सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अमित शाह का कांग्रेस पर हमला, बोले- कांग्रेस ने वोट बैंक की वजह से कुछ नहीं कहा

अमित शाह ने कहा “सोनिया (गांधी) और (पूर्व पीएम) मनमोहन सिंह 2004 से 2014 तक दस साल के लिए सत्ता में थे. उनके शासन के दौरान, पाकिस्तान के आतंकवादी अक्सर भारत में प्रवेश करते थे और हमारे सैनिकों को मारते थे और यहां तक ​​कि उनके सिर काट लेते थे.

Geeta
  • Nov 26 2022 8:16PM
अमित शाह ने शनिवार को कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में थी तब आतंकवादी हमले बड़े पैमाने पर होते थे और पाकिस्तान के आतंकवादी भारतीय सैनिकों को मारते थे लेकिन तत्कालीन सत्ताधारी पार्टी ने “वोट बैंक” की राजनीति के कारण कभी उनकी निंदा नहीं की. अमित शाह ने 26 नवंबर, 2008 (26/11) के मुंबई आतंकी हमले के पीड़ितों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार की निगरानी में ऐसा हमला करना असंभव है.

उन्होंने कहा, ”आज 26/11 के हमले की बरसी है. इस दिन (2008 में), पाकिस्तानी आतंकवादियों ने मुंबई में 164 लोगों की हत्या कर दी थी. मैं दिवंगत आत्माओं को अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. हालांकि इस तरह के हमले कांग्रेस के शासन के दौरान बड़े पैमाने पर हुए थे. आज 26/11 जैसा आतंकी हमला करना संभव नहीं है क्योंकि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं.” दो चरणों में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 1 दिसंबर को तलाजा और 88 अन्य सीटों पर मतदान होगा.

अमित शाह ने कहा “सोनिया (गांधी) और (पूर्व पीएम) मनमोहन सिंह 2004 से 2014 तक दस साल के लिए सत्ता में थे. उनके शासन के दौरान, पाकिस्तान के आतंकवादी अक्सर भारत में प्रवेश करते थे और हमारे सैनिकों को मारते थे और यहां तक कि उनके सिर काट लेते थे. इसके बावजूद, कांग्रेस ने कभी एक शब्द नहीं बोला. क्यों? उनके वोट बैंक के कारण. मुझे आशा है कि आप जानते हैं कि कांग्रेस का वोट बैंक कौन है.”

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने उरी और पुलवामा आतंकी हमलों के बाद आतंकवादियों पर सर्जिकल और हवाई हमले करके दुनिया को एक मजबूत संदेश दिया. गांधीनगर के सांसद ने यह भी कहा कि अब समाप्त हो चुके अनुच्छेद 370 (जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देना) पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की गलती थी.

उन्होंने कहा, “क्या आप नहीं चाहते थे कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 (जो माना जाता था) को हटा दिया जाए? 70 सालों तक, इन कांग्रेसियों ने नेहरू की इस गलती को ऐसे बचाकर रखा जैसे कि यह एक बच्चा था. हमारे पीएम (मोदी) ने इसे 2019 में एक बार में हटा दिया और कश्मीर को सही अर्थों में भारत का अभिन्न अंग बनाया.”

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार