सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अमित शाह और सीएम योगी का सहारनपुर दौरा, राज्य विश्विद्यालय का करेंगे शिलान्यास

अमित शाह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल सहारनपुर पहुंच रहे हैं ।मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के कार्यक्रम को लेकर तमाम तैयारियां पूरी कर ली गई हैं ।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Dec 1 2021 8:14PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
माता शाकुंभरी देवी स्टेट यूनिवर्सिटी का शिलान्यास करने के लिए देश के गृह मंत्री अमित शाह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल सहारनपुर पहुंच रहे हैं ।मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के कार्यक्रम को लेकर तमाम तैयारियां पूरी कर ली गई हैं ।
 
मेरठ जोन के एडीजी राजीव सब्बरवाल आज कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया और अधिकारियों के साथ-साथ जो कर्मचारी वीआईपी ड्यूटी में लगे हैं उनको ब्रीफ भी किया ।
 
एडीजी जोन ने बताया कि जो ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों के लोग इस सभा में शिरकत करने आएंगे उनके लिए भी व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि दूसरे जिलों से भी फोर्स मंगाया गया है, किसी भी तरह की कोई कोताही नहीं रखी गई है और वह स्वयं सभी व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं। हालांकि पुवारंका ब्लाक शहर से करीब 15 किलोमीटर दूर है। इस कारण शहर में जाम लगने की कम संभावना है। मुजफ्फरनगर और शामली से आने वाले लोगों को हाइवे से ही निकाला जाएगा। 
 
बता दें जनता रोड पर यह शिलान्यास कार्यक्रम होना है जहां पर एक बड़ा पंडाल लगाया है जिसमें करीब 2 से 3 लाख लोगों के आने की दावे भाजपा की तरफ से किए जा रहे हैं । इसके अलावा सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बड़ी संख्या में एडिशनल एसपी के साथ-साथ कई सीओ ईस्पेक्टर के साथ 8 कंपनी पीएसी के साथ हजारों सुरक्षाकर्मी इस कार्यक्रम को लेकर ड्यूटी पर लगाए गए हैं ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार