सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Gujarat Election: अमित शाह ने साधा विपक्ष पर निशाना... कहा- कांग्रेस ने पटेल के अपमान में कोई कसर नहीं छोड़ी

गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार जोरों पर है. इसी कड़ी में आज यानी मंगलवार को गुजरात के आणंद जिले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोला है.

Sumant Kashyap
  • Nov 22 2022 5:36PM

गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार जोरों पर है. इसी कड़ी में आज यानी मंगलवार को गुजरात के आणंद जिले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सरदार वल्लभभाई पटेल का अपमान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. कांग्रेस गुजरात विधानसभा चुनाव को देखते हुए पटेल की तारीफ करना शुरू कर दिया है. 

अमित शाह ने आगे कहा कि देश के प्रथम उप प्रधानमंत्री का अंतिम संस्कार भी सादे तरीके से किया गया था. उन्होंने कहा कि मुझे हैरानी है कि कांग्रेस अब सरदार पटेल की तारीफ कर रही है. मैंने अपने बचपन से कभी किसी कांग्रेस नेता को पटेल के बारे में बात करते नहीं सुना.

कांग्रेस ने पटेल का अपमान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी- शाह

केंद्रीय गृह मंत्री कहा कि कांग्रेस ने पटेल का अपमान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उनका अंतिम संस्कार सादे तरीके से कर दिया गया ताकि उनकी याद में कोई स्मारक नहीं बनाना पड़े. अमित शाह ने कहा कि गुजरात में खम्भात और 92 अन्य विधानसभा सीटों के लिए मतदान विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 5 दिसंबर को होगा.

पटेल को वास्तविक श्रद्धांजलि पीएम मोदी ने दी- शाह

उन्होंने आगे कहा कि पटेल को वास्तविक श्रद्धांजलि पीएम मोदी ने उनकी प्रतिमा ‘स्टेच्यू ऑफ यूनिटी' बनवाकर दी है जो विश्व का सबसे ऊंचा स्मारक है. शाह ने कहा कि खम्भात से कांग्रेस के उम्मीदवार चिराग पटेल को चुनौती दी कि एक भी ऐसी तस्वीर दिखाएं जिसमें वह स्टेच्यू ऑफ यूनिटी पर सरदार पटेल को श्रद्धांजलि दे रहे हों.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार