सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Maharashtra में सियासी उठापटक के बीच विधायक देशमुख सूरत से भागकर पहुंचे नागपुर, बोले- जबरन लगाया गया इंजेक्शन...

महाराष्ट्र में सियासी संग्राम के बीच शिवसेना विधायक नितिन देशमुख के लापता होने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद उनकी पत्नी प्रांजलि देशमुख ने पति के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। बता दें कि सूरत होटल से शिवसेना विधायक नितिन देशमुख भागकर नागपुर पहुंच गए हैं।

Vaishnavi Chauhan
  • Jun 22 2022 2:05PM

महाराष्ट्र में सियासी संग्राम के बीच शिवसेना विधायक नितिन देशमुख के लापता होने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद उनकी पत्नी प्रांजलि देशमुख ने पति के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। बता दें कि सूरत होटल से शिवसेना विधायक नितिन देशमुख भागकर नागपुर पहुंच गए हैं। नागपुर पहुंचने के बाद विधायक देशमुख ने कहा कि मुझे अस्पताल ले जाने के बाद 20 से 25 लोगों ने जबरन इंजेक्शन लगाया। वे इंजेक्शन क्या थे, मुझे नहीं पता। उन्होंने आगे कहा- मुझे बेहोश करने की कोशिश की गई, जिससे मैं कुछ समझ नहीं पाऊं। मैं उद्धव ठाकरे का शिवसैनिक था, शिवसेना में रहूंगा।

आपको बता दें कि शिवसेना ने दावा किया है कि होटल में जब नितिन मुंबई जाने को लेकर हंगामा कर रहे थे, तो उस वक्त पुलिस अधिकारियों ने उन्हें पीटा। वहीं भास्कर को मिली जानकारी के मुताबिक होटल में हंगामे के दौरान लोकल पुलिस ऑफिसर और विधायक के बीच हाथापाई हुई, जिसके बाद नितिन को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार, सूरत के स्थानीय शिवसेना नेता परेश खेर ने बताया कि नितिन देशमुख होटल से निकलकर एक चौराहे पर आए, जहां उन्होंने हम लोगों से मुंबई जाने के लिए मदद मांगी। हम लोग जब तक चौराहे पर पहुंचे, तब तक उन्हें पुलिस पकड़कर होटल ले जा रही थी। हम लोग भी उनके पीछे-पीछे चल दिए, लेकिन होटल के बार हमें रोक दिया गया।

हालांकि, पत्नी प्रांजलि ने गुरूवार (21 जून 2022) को अपने पति के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें उन्होनें कहा था कि उनके पति और शिंदे के बीच नोकझोंक हुई थीजिसके बाद से ही नितिन गायब हैं और उनका फोन भी नहीं लग रहा है। इधरसंजय राउत ने कहा कि हमारे विधायकों का अपहरण हुआ है। पुलिस सभी की जांच करेक्योंकि उनके जान का खतरा है। राउत ने कहा- जल्द ही मुंबई पुलिस सूरत जाएगी और सभी विधायक वापस आएंगे।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार