सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

तांडव पर जारी है हिन्दू समाज का तांडव... अमेज़न प्राइम द्वारा उठाया गया ये नया कदम दे रहा गवाही

Tandav वेब सीरीज पर तांडव के बाद अमेजन प्राइम को मांगनी पड़ी माफी, कही ये बात

Shiv Kumar
  • Mar 3 2021 6:25PM

हिंदू देवी-देवताओं का मजाक बनाने वाली वेब सीरीज तांडव के मामले में बढ़ते विवाद को देखते हुए अमेजन प्राइम ने माफी मांगी है। तांडव सीरीज में देवी देवताओं के अपमान के साथ पुलिस प्रशासन को भी गलत तरीके से दिखाया गया था। जिसको लेकर देशभर में विरोध के श्वर तेज हो गये थे। सीरीज अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की गई थी, इसलिए इसे ही निशाने पर लिया जा रहा था। 

दरअसल तांडव वेब सीरीज का विवाद बढ़ता ही जा रहा था, इसको देखते हुए इसे स्ट्रीम करने वाली अमेजन प्राइम ने पहली बार माफीनामा जारी किया है। मीडिया हाउसेज को भेजे गए इस माफीनामे में अमेजन ने कहा है- हमारा उद्देश्य किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। जो आपत्तिजनक हिस्सा था उसे हटा दिया गया है।

बता दें कि तांडव का बवाल देशभर में फैल गया है, वहीं इसका मामला अभी कोर्ट में लंबित है। लखनऊ में अमेजन की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। कुछ दिन पहले इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अपर्णा को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया है। और अब अमेजन प्राइम ने माफी मांग ली है।

 

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार