सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गली के अंदर स्टंट करने से मना किया तो नाबालिग लड़कों ने चाकुओं से गोद गोद कर मार डाला

दिल्ली में स्टंट करने वाले को रोकना एक युवक को महंगा पड़ गया

Sagar Kumar
  • Jul 13 2020 5:07PM

देश की राजधानी दिल्ली से एक सनसनी वारदात सामने आयी है । जो ये पूरी वारदात सीसीटीवी में क़ैद हो गयी जिसने भी ये सीसीटीवी फूटेज देखी दंग रह गया । कैसे राजधानी दिल्ली में क़ानून नाम का कोई शब्द ही इन बदमाशों की डायरी में नही है। सीसीटीवी फूटेज 8 जुलाई का रघुबीर नगर का है । रोंगटे खड़े कर देना वाली ये वारदात रात 8 बजे के क़रीब की है जहाँ एक युवक को तीन से चार युवक बीच सड़क पर ताबड़तोड़ चाकुओं से गोद रहे है। और ये कोई सुनसान इलाक़ा नही है बल्कि आसपास गाड़ियाँ चल रही है । लोग आ रहे है गाड़ी से पैदल साइकल से लेकिन किसी ने भी इस युवक को बचाने की कोशिश नही की और उन गुंडो को किसी ने रोकने की कोशिश की हमलावर तब तक मारते रहे जब तक मर नही गया और वहाँ से बड़ी आराम से भाग गए। 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक़ स्टंट को लेकर मनीष ( मृतक) का कुछ लड़कों से झगड़ा हुआ था । मनीष की गली में ये युवक स्टंट करते थे और इसी बात को लेकर मनीष इनको रुकता था इसी बात को लेकर बस झगड़ा हुआ था । जिसके बाद स्टंट करने वाले लड़के ने अपने दो दोस्त के साथ दो चाकू लेकर मनीष को बीच सड़क पर चाकुओं से गोद कर मार डाला । दिल्ली पुलिस ने अभी तक इस मामले में तीनो नाबालिगों को पकड़ लिया गया है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार