सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सोशल मीडिया के माध्यम से अधिक से अधिक युवाओ को जोड़े सभी भाजयुमो कार्यकर्ता- किसलय तिवारी

केंद्र सरकार की जो भी योजनाएं हैं उनको ज्यादा से ज्यादा युवाओं तक पहुंचाएं इसके लिए फेसबुक ,ट्विटर , इंस्टाग्राम,लिंकडिन, टेलीग्राम और जितने भी सोशल साइट्स हैं उसमे केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाएं

Saurabh Tiwari- Twitter @SaurabhStv
  • Jan 28 2021 6:03PM
भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा आज एक अहम बैठक भाजपा कार्यालय में  सम्पन्न  हुई जिसकी अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी ने की।

बैठक को संबोधित करते हुए तिवारी  ने सभी शामिल पदाधिकारियों को निर्देश  दिया कि केंद्र सरकार की जो भी योजनाएं हैं उनको ज्यादा से ज्यादा युवाओं तक पहुंचाएं  इसके लिए
फेसबुक ,ट्विटर , इंस्टाग्राम,लिंकडिन, टेलीग्राम और जितने भी  सोशल साइट्स हैं उसमे केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाएं । साथ ही  राज्य सरकार की विफलताओं को भी उजागर करें।

उन्होंने पूरे झारखंड में सोशल मीडिया का सेमिनार आयोजित करने की बात करते हुए बताए कि प्रत्येक जिला, मंडल से लेकर बूथ स्तर तक मे अधिक से अधिक नए युवाओ को सोशल मीडिया के माध्यम से जोडने का आह्वान किया।
कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री रूपेश सिन्हा  और धन्यवाद ज्ञापन प्रदेश मंत्री पूजा सिंह के द्वारा किया गया।
 बैठक में  प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ,सूर्य प्रभात,प्रदेश मंत्री पवन पासवान,प्रदेश प्रवक्ता रितेश सिंह,डॉ प्रभाकर चौबे,अमिताभ सेनापति,प्रियंका रंजन,सोशल मीडिया प्रभारी स्वपनिल सिंह,अमिताभ धीरज,अमन जायसवाल, राजीव भगत,आईटी सेल प्रभारी मनोहर चौधरी, राहुल सहदेव,सुमन सौरभ,कार्यालय मंत्रु संजय महतो समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार