सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अखिल भारत हिंदू महासभा प्रदेश गौरक्षा अध्यक्ष गभरु भाई भरवाड़ फिर गौ सेवा के लिए आए आगे

सचिन के तलंगपुर के एक तबेले में बीमार गौमाता को इलाज के लिए नंदनी अस्पताल ले जाया गया गौ रक्षकों ने तबेले की दीवार के पीछे फंसी गौ माता को दीवार तोड़कर बचाया

Gabhru Bharvad
  • Nov 1 2022 12:07PM
सूरत के अलग-अलग इलाकों से गौ माता पर अत्याचार वह एक्सीडेंट की अनेकों खबरें लगातार सामने आती रही है लेकिन इन सबके बीच अखिल भारत हिंदू महासभा, जय ठाकर कामधेनु गौ रक्षा ट्रस्ट व सुदर्शन न्यूज़ सूरत  और गौ रक्षा संदेश की टीम हमेशा गौ सेवा के कार्यों में आगे रहती है। आज सुबह ही सचिन से गौ माता से जुड़ी हुई एक दर्दनाक खबर सामने आई है, बता दे आज सुबह ही एक शक्स ने गौरक्षा हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके बताया कि सचिन तलंगपुर के एक पुराने तबेले में एक गाय ने बच्चे को जन्म दिया है लेकिन साथ ही बीमार गौमाता का दिल भी बाहर आ गया है और गौमाता के दिल को कुत्ते बेरहमी से फाड़ रहे थे। जिससे गौमाता बुरी तरीके से तड़प रही है। लेकिन जैसे ही इसकी जानकारी अखिल भारत हिंदू महासभा, जय ठाकर कामधेनु गौ रक्षा ट्रस्ट व सुदर्शन न्यूज़ सूरत और गौ रक्षा संदेश की टीम को मिली तो वह तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान आखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश गौरक्षा अध्यक्ष गभरु भाई भरवाड़ भी घटनास्थल पर मौजूद रहे, और उन्होंने देखा कि वहां पर एक पुराने तबेले में गौमाता फंसी हुई है जिनका दिल बाहर निकला हुआ है। आपको बता दे गौ माता पुराने तबेले की दीवार के पीछे फंसी हुई थी जिसके बाद अखिल भारत हिंदू महासभा, जय ठाकर कामधेनु गौ रक्षा ट्रस्ट व सुदर्शन न्यूज़ सूरत और गौ रक्षा संदेश की टीम के सदस्यों ने दीवार को तोड़कर गौ माता को वहां से बचाया और फिर गौ माता को इलाज के लिए नंदनी अस्पताल ले जाया गया जहां फिलहाल गौ माता का इलाज चल रहा है वास्तव में अखिल भारत हिंदू महासभा, जय ठाकर कामधेनु गौ रक्षा ट्रस्ट सुदर्शन न्यूज़ सूरत और गौ रक्षा संदेश की टीम की जितनी भी तारीफ की जाए उतनी कम है क्योंकि जब भी गौ माता की रक्षा व सेवा की बात आती है आधी रात को भी अखिल भारत हिंदू महासभा, जय ठाकर कामधेनु गौ रक्षा ट्रस्ट सुदर्शन न्यूज़ सूरत और गौ रक्षा संदेश की टीम हमेशा आगे रहती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार