सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पाकिस्तान के संयुक्त राष्ट्र महासचिव के खिलाफ सर्वदलीय प्रदर्शन, पाकिस्तान द्वारा की गई बर्बरता के विरोध में हुए एकत्र

BHRC के महासचिव समद बलूच ने कहा कि हम यहां पाकिस्तान द्वारा की गई बर्बरता और क्रूरता के विरोध में एकत्र हुए हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने बलूचिस्तान को बलूच लोगों के लिए नरक बना दिया है.

Geeta
  • Sep 24 2022 4:48PM

बलूच मानवाधिकार परिषद ने मानवाधिकार परिषद के चल रहे 51 वें सत्र के दौरान जिनेवा में संयुक्त राष्ट्र कार्यालय के सामने एक बड़े पैमाने पर पाकिस्तान विरोधी विरोध का आयोजन किया. इसके साथ ही उन्होंने संयुक्त राष्ट्र से बलूचिस्तान में पाकिस्तान सेना और अन्य गुप्त एजेंसियों द्वारा किए जा रहे जघन्य अपराधों की जांच के लिए एक तथ्य-खोज मिशन भेजने का आह्वान किया.

BHRC के महासचिव समद बलूच ने कहा कि हम यहां पाकिस्तान द्वारा की गई बर्बरता और क्रूरता के विरोध में एकत्र हुए हैंइसके साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने बलूचिस्तान को बलूच लोगों के लिए नरक बना दिया है.

उन्होंने जानबूझकर बलूच लोगों के बुनियादी और मौलिक अधिकारों से वंचित किया और हम यहां बलूच लोगों की आवाज और उनकी शिकायतों को उठाने के लिए हैं. हम चाहते हैं कि अंतर्राष्ट्रीय समुदाय इसमें हस्तक्षेप करे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार