सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी की सीमा में आते ही श्रमिकों को नही मिला भोजन और पानी तो होगी कठोर कार्यवाही - योगी आदित्यनाथ

यूपी वापस आ रहे हैं प्रवासी श्रमिकों को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिए निर्देश, सभी श्रमिकों को मिले पर्याप्त भोजन, ट्रकों में लादकर श्रमिकों को लाने वाले पर होगी कार्यवाही

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश
  • May 15 2020 4:48PM
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस बात के कड़े निर्देश दिए है यूपी में प्रवेश करते ही कामगारों व श्रमिकों को सबसे पहले पेयजल और भोजन उपलब्ध कराया जाए। अधिकारी इस बात को सुनिश्चित करें कि उनके जिले में कोई भी व्यक्ति पैदल और बाइक से यात्रा न करें। श्रमिकों को बसों के जरिए घर पहुंचाया जाए साथ ही जो लोग ट्रक से सवारी ले जा रहे है उनके ऊपर सख्त कार्रवाई हो।   श्रमिकों के लिए चलाई जा रही ट्रेनों की संख्या को और बढ़ाने पर मुख्यमंत्री ने फोकस करते हुए  कहा है किज्यादा से ज्यादा वीनू की अनुमति लेकर प्रवासी श्रमिकों को यूपी वापस लाया जाए साथ ही   सभी को भरपूर खाद्यान्न और भरण पोषण भत्ते के साथ उनके घर पहुंचाया जाए पिछले 1 हफ्ते में 380 ट्रेन उत्तर प्रदेश आई है जिनके माध्यम से 435000 से ज्यादा श्रमिक वापस अपने घरों तक पहुंच चुके हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार