सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अनलॉक 1 में आलिया भट्ट की मूवी गंगूबाई फिल्म के सेट पर काम शुरू

भारी बारिश ने भी गंगूबाई फ़िल्म की शूटिंग चालू , आलिया भट्ट ने किया काम शरू

Sudarshan News
  • Jun 13 2020 1:21PM
आलिया भट्ट की अब इस फिल्म की शूटिंग भरी बारिश में होगी, सेट पर काम शुरू हो चुका है...

लॉक डाउन  के दौरान महाराष्ट्र सरकार फिल्म शूटिंग की इजाज़त दे चुकी है.  हिंदी सिनेमा के जाने- माने फिल्म निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का सेट अब टूटेगा नहीं, बल्कि संजय अपनी बची हुई फिल्म की शूटिंग अब इसी सेट पर पूरी करेंगे. युवा अभिनेत्री आलिया भट्ट की इस फिल्म के लिए प्रोडक्शन हाउस की तरफ से पूरे इंतजाम किए जा रहे हैं. मानसून को आता देख अब इस सेट को तिरपाल से ढक दिया गया है.

 इस फिल्म का सेट मुंबई फिल्म सिटी में लगा हुआ है जो कि लॉकडाउन के समय से ही बेकार पड़ा हुआ था. महाराष्ट्र सरकार की तरफ से शूटिंग शुरू करने के आदेश मिलने के साथ ही निर्माताओं की जान में जान आ गई है और वह अपने रुके हुए कामों को शुरू करने के लिए पुरजोर लगा रहे हैं. 
संजय लीला भंसाली ने भी अपने सेट को शूटिंग के लायक फिर से तैयार करवाया है। साथ ही भारी बारिश होने से पहले ही इसके ऊपर तिरपाल तनवा दी है जिससे कि बारिश सेट को नुकसान न पहुंचाने पाए.

सूत्रों के मुताबिक बीते  दिन ही है फिल्म के इस सेट पर 10 से 12 कर्मचारियों को काम करते हुए देखा गया जो सेट को तिरपाल से ढक रहे थे. लॉकडाउन के कुछ समय बाद ही फिल्म इंडस्ट्री में यह चर्चाएं तेज हो गई थीं कि गंगूबाई काठियावाड़ी, मैदान, पृथ्वीराज, थलाइवी आदि फिल्मों के सेट को बारिश आने से पहले ढहा दिया जाएगा ताकि बारिश इन सेट्स को नुकसान ना पहुंचा सके.

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार