सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

फिल्म में हिंदू ह्रदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे का रोल निभाने वाले नवाज़ुद्दीन पर उनकी ही पत्नी ने लगाया बेहद शर्मनाक व घिनौना आरोप

आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगाए गंभीर आरोप

Sudarshan News
  • Sep 24 2020 6:46PM
 

नबाज़ुद्दीन सिद्दकी की पत्नी जो उनसे अलग रह रही हैं, मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उन्होंने नवाजुद्दीन के ख़िलाफ बलात्कार और धोकाधड़ी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की , उत्तरप्रदेश के मुजफ़्फरनगर स्थित बुढ़ाना पुलिस थाने में आलिया ने पिछले सप्ताह एक अन्य शिकायत के सिलसिले में  नवाजुद्दीन और उनके परिवार के अन्य चार सदस्यों के ख़िलाफ अपना बयान दर्ज कराया था। पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में आलिया ने कहा था, कि वो नवाजुद्दीन को वर्ष 2003 से जानती हैं. ओर बो एक साथ ररहने लगे थे. नवाजुद्दीन का भाई शमाश भी उनके साथ रहा करता था. फिर कुछ समय बाद प्यार हो गया और फिर शादी कर ली. शुरुआत में कुछ समस्याएँ हुईं फिर लगा धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा  लेकिन 15-16  साल  हो गए और मेंटल टार्चर बंद नहीं हुआ है। 

आलिया ने यह भी बताया कि अच्छी तरह याद है जब एक दूसरे को डेट कर रहे थे और शादी करने बाले थे, तो नवाजुद्दीन पहले से ही किसी और के साथ रिलेसन में थे, शादी से पहले और शादी के बाद बहुत लड़ते थे. जब बो प्रेगनेंट थी तो सभी चेकअप कराने खुद ड्राइव करके जाती थीं . आलिया ने बताया की नवाजुद्दीन के भाई शमशा ने उन्हें फोन के बिल दिए थे. और नवाज 3-4 लड़कियों से बात कर रहे थे. जब आलिया अपनी  पहली डिलीवरी से गुजर रही थीं , तब भी नवाज के मन में कोई फीलिंग नहीं थी. यही छोटे छोटे कारण हैं कि आलिया ने नवाज को छोड़ने का फैसला किया. और  नवाज को कभी नहीं बताया की ये सारी बातें यनका भाई बताता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार