सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लॉकडाउन में आलिया-रणबीर नजर आए नये अंदाज में, हेल्पर के साथ वायरल की तस्वीर.

बॉलीवुड की सबसे पसदीदा जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की खबरें काफी वक्त से आ रही हैं। यहां तक कि दोनों की शादी की खबरें भी बीते दिनों से आ रही हैं।

Sudarshan News
  • Apr 22 2020 1:55PM

बॉलीवुड की सबसे पसदीदा जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की खबरें काफी वक्त से आ रही हैं। यहां तक कि दोनों की शादी की खबरें भी बीते दिनों से आ रही हैं। लॉकडाउन के दौरान इन दोनों को एक साथ देखा गया था जिसके बाद ऐसे कयास लगाए गए कि दोनों साथ में वक्त बिता रहे हैं। इसी बीच दोनों की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में ये दोनों हेल्पर के साथ नजर आ रहे हैं।

बता दे कि इस तस्वीर को रणबीर कपूर के फैन क्लब इंस्टाग्राम अकाउंट रणबीर कपूरयूनिवर्स ने शेयर किया है। इस अकाउंट से दो तस्वीर को शेयर किया गया हैं। एक तस्वीर में रणबीर और आलिया दोनों हेल्पर के साथ नजर आ रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में रणबीर अकेले हेल्पर के साथ दिखाई दिए। 

रणबीर-आलिया की हेल्पर के साथ ये तस्वीर पुरानी है जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इसका सबूत इस तस्वीर पर लिखा हुआ कैप्शन है। कैप्शन में लिखा है- 'थ्रोबैक रणबीर और आलिया एक साथ ताज नदेसर पैलेस में' लॉकडाउन के दौरान आलिया और रणबीर का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो के सामने आते ही कहा जाने लगा कि ये दोनों एक साथ क्वारंटीन में हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार