सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आईएसआईएस के आतंकी की गिरफ्तारी के बाद नोएडा में भी अलर्ट

दिल्ली पुलिस की विशेष प्रकोष्ठ द्वारा आईएसआईएस के आतंकी की गिरफ्तारी के बाद राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में हाई अलर्ट घोषित किया गया है जिसके बाद नोएडा में करीब 200 प्रवेश बिंदुओं पर संदिग्ध वाहनों की सघन जांच की जा रही है ।

Anchal Yadav
  • Aug 22 2020 3:31PM
पुलिसकर्मी बनकर लोगों से लूटपाट तथा चोरी करने वाले एक गिरोह के एक बदमाश को सेक्टर 39 थाना पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि दो दिन पूर्व थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 37 के पास से दो अज्ञात लोगों ने फल विक्रेता निजामुद्दीन की मोटरसाइकिल चेकिंग के लिए रोका। दोनों ने अपने आप को पुलिसकर्मी बताते हुए फल बिक्रेता से मोटरसाइकिल के दस्तावेज मांगे। उन्होंने बताया कि वह मोटरसाइकल खड़ी करके कागजात लेने गया और इसी बीच ये दोनों वहां से मोटरसाइकिल लेकर चले गए। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही सेक्टर 39 थाने की पुलिस ने आज एक सूचना के आधार इस घंटना को अंजाम देने वाले हसीन नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि हसीन का एक साथी फरार है। पूछताछ के दौरान हसीन ने पुलिस को बताया कि उसका फरार साथी कथित रूप से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ है। ये लोग पुलिसकर्मी बनकर लोगों को डरा- धमका कर उनसे लूटपाट व चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। दूसरी एक अन्य घटनाक्रम में सेक्टर 39 थाने की पुलिस ने बताया कि महामाया फ्लाईओवर के पास शुक्रवार की रात एक मोटरसाइकिल सवार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। गंभीर हालत में पुलिस ने उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मरने वाले की पहचान रवि सिंह (30) के रूप में की गयी है । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार