सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गौतमबुद्ध नगर में चल रहा है शराब जिहाद।

गौतमबुद्ध नगर में ज़हरीली शराब बनाकर बेचने वाला इस्लाम गिरफ्तार।

Anchal Yadav
  • May 15 2020 7:07PM

सुदर्शन न्यूज़ लगातार जिहादियों के षड्यंत्र का पर्दाफाश करता आया है गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने थाना इकोटेक के हबीबपुर क्षेत्र की (नियर नूर निशा मस्जिद नूर कॉलोनी) के पास से इस्लाम नाम के व्यक्ति को 5 लीटर देशी जहरीली शराब और 1 किलो ग्राम यूरिया खाद के साथ गिरफ्तार किया जो की जहरीली शराब बनाकर बेचने का षडयंत्र चला रहा था। गौतमबुद्ध नगर पुलिस की कामयाबी है कि ज़हरीली शराब बनाने वाले इस्लाम नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पर ना जाने कितने इसके गिरोह के लोग जहरीला शराब बनाकर मासूम लोगों को बेचने का षडयंत्र चला रहे होंगे। जो कि अभी भी पुलिस की पहुँच से बाहर।


इसीलिए सुदर्शन न्यूज़ कोरोना जैसी महामारी में शराब की दुकानें बंद रखने की अपील करता आया है क्योंकि इस वक्त ना तो लोगों के पास खाने के लिए पैसे हैं और ऐसे वक्त में कोई व्यक्ति अपने परिवार का पालन पोषण कर पाए यही बड़ी बात है जब यूपी में शराब के ठेके खोलने के आदेश मिले उसके बाद से लगातार जहरीली और नकली शराब बनाने का काम नोएडा में कई गिरोह के द्वारा चल रहा है और इस बात को बढ़ावा तब मिला जब यह नकली शराब बनाने वाले लोग इस बात का हवाला देने लगते हैं कि वह शराब के ठेके से शराब लेकर आए हैं और किसी भी सील एरिया में ज़हरीली शराब को असली शराब बता कर  बेचते है। इन हालातों में जब प्रशासन कोरोनावायरस से लोगों को बचाने में लगा है ऐसे में ना जाने कितने परिवार के सदस्य इस जहरीली शराब को पीकर बीमार होंगे और ना जाने कितनी बड़ी हानि पीने वाले व्यक्ति के शरीर को हो सकती है और कई बार तो इस जहरीली शराब को पीकर लोगों की मौत भी हुई है। इसीलिए सरकार को लॉक डाउन में शराब की दुकानों को बंद रखना ही लोगों के हित में साबित होगा। इससे घर परिवार कलह से तो बचेंगे ही साथ लोग जहरीली शराब के चपेट में आने से बच पाएंगे।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार