सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अक्षय कुमार का 'तेरी मिट्टी' पार्ट 2 डॉक्टर्स को सलाम करता सॉन्ग रिलीज

डॉक्टर्स पर डेडीकेट किये गए इस गाने का लिरिक्स हर किसी को इमोशनल कर देने वाले हैं. पूरे म्यूजिक वीडियो में रियल फुटेल का ही प्रयोग किया है. गाने के माध्यम से COVID Virus यानी डॉक्टर्स को सलाम किया गया है.

Sudarshan News
  • Apr 27 2020 1:13PM

 कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. सभी को सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने की सख्त हिदायत दी जा रही है. वहीं डॉक्टर्स अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की जान बचा रहे हैं. 'सुना था डॉक्टर्स भगवान का रूप होते हैं,  लेकिन कोरोना वायरस इस लड़ाई में ये देख भी लिया',  अक्षय कुमार ने डॉक्टर्स को डेडीकेट करता हुआ एक गाना तेरी मिट्टी रिलीज कर दिया है. इस गाने को भी बी प्रैक और आर्को पर्वो मुखर्जी ने ही गाया और संगीत दिया है,  वहीं गाने के बोल इस बार भी मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं।.

डॉक्टर्स पर डेडीकेट किये गए इस गाने का लेरिक्स हर किसी को इमोशनल कर देने वाले हैं. पूरे म्यूजिक वीडियो में रियल फुटेल का ही प्रयोग किया है. गाने के माध्यम से कोरोना  Virus यानी डॉक्टर्स को सलाम किया गया है. गाने के अंत में अक्षय कुमार भी एक मैसेज देते हैं. सोशल मीडिया पर इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.


बता दे कि इस गाने से पहले बॉलीवुड सितारे फिर मुस्कुराएगा इंडिया गाना लेकर आए थे. इस गाने में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे दिखाई दिए हैं, जिसमें अक्षय कुमार, राजकुमार राव, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी, आयुष्मान खुराना सितारे शामिल हैं. सभी ने लॉकडाउन के दौरान अपने घरों में इसको शूट किया है और लोगों का उत्साह बढ़ाने की कोशिश की है. पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस गाने को अपने ट्विटर पर शेयर किया था.

 

 


ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार