सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कट्टरपंथी अकरम बना हिंदू अमर.... प्यार के जाल में फसाई हिंदू लड़की... धर्मातरण नहीं करने पर दी जान से मारने की धमकी.... कई बार किया दुष्कर्म

दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी. फिर अमर उर्फ जिहादी अकरम ने पीड़िता को प्यार के जाल में फसा कर उसके साथ कुकर्म किया. साथ ही अमर उर्फ जिहादी लड़की पर धर्मातरण के लिए दबाव बना रहा था.

Gunjan Kapoor
  • Oct 18 2022 12:05PM

भारत में लव जिहाद के मामलों में दिन पर दिन बढ़ोतरी हो रही है. वहीं एक लव जिहाद का मामला मध्य प्रदेश के भोपाल से सामने आ रहा है जहां जिहादी अकरम ने छल कर अमर बनकर एक हिंदू लड़की को प्यार के जाल में फसाया औक उसे धर्म परिवर्तन के लिए जबरदस्ती की और उसके साथ दुषकर्म भी किया.

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती

बता दें कि दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी. फिर अमर उर्फ जिहादी अकरम ने पीड़िता को प्यार के जाल में फसा कर उसके साथ कुकर्म किया. साथ ही अमर उर्फ जिहादी लड़की पर धर्मातरण के लिए दबाव बना रहा था.

पुलिस ने किया केस दर्ज

इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने दुष्कर्म के साथ धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया और जांच शुरू कर दी.

जिहादी अकरम करता रहा दुष्कर्म

वहीं महिला ने बयान दिया है कि अमर उर्फ जिहादी अकरम उस पर धर्म बदलने के लिए दबाव बना रहा था. वहीं वह उसे नमाज पढ़ने और मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए धमकी भी देने लगा था. साथ ही रविवार को पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर एक होटल में दुष्कर्म किया और धर्म बदलने का एक बार फिर से दबाव डाला. इसके बाद पीड़िता सीधा एमपी नगर के थाने में पहुंच कर अपनी शिकायत दर्ज कराई.

अकरम से कैसे बना अमर, जानें

वहीं आरोपी ने अपनी पहचान छुपाते हुए खुद को अमर कुशवाहा बताया. खुद को हिंदू बताने के बाद जिहादी अकरम ने अपनी तिलक लगी फोटो उसे भेजी थी. इसके बाद ही प्यार के जाल में फसा कर उसे जान से मारने और धर्मातरण की धमकी दे कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म करने लगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार