सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

"बदहाली में भी उत्तर प्रदेश नम्बर एक पर"-अखिलेश यादव

सड़कों की बदहाली में भी प्रदेश नम्बर 1 पर हो गया है। यह बात हम नही सरकारी आंकड़े बता रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक गड्ढे होने की वजह से सड़को पर आए दिन दुर्घटनाएं देखने को मिलती हैं और सैकड़ों लोगों को अपनी जान गवांनी पड़ जाती हैं।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Nov 13 2022 8:12PM

इनपुट- शैलेंद्र पांडेय,लखनऊ        

 
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के सरकार के ऊपर हमला करते हुए कहा कि यह पता लगाना मुश्किल है की सड़कों में गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़कें हैं। 
 
सड़कों की बदहाली में भी प्रदेश नम्बर 1 पर हो गया है। यह बात हम नही सरकारी आंकड़े बता रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक गड्ढे होने की वजह से सड़को पर आए दिन दुर्घटनाएं देखने को मिलती हैं और सैकड़ों लोगों को अपनी जान गवांनी पड़ जाती हैं। योगी आदित्य नाथ पिछले 6 साल से सरकार चला रहे है और प्रदेश में गड्ढे भरने की तारीख पर तारीख दे रहे है पर अब तक तो कुछ हुआ नहीं और न कोई उनकी सुनता है और न कोई उन पर अमल करता है। 
 
गड्ढे भरने के लिए कई बार हजारों करोड़ रूपये का बजट तो जारी हुआ पर बंदरबांट में इसकी धनराशि किस गड्ढे में चली गई, निष्पक्ष जांच से ही शायद कभी पता लग सकेगा। सच तो यह है कि भाजपा सरकार की गड्ढा मुक्त करने की योजना भ्रष्टाचार की योजना मात्र है। भाजपा सरकार में गड्ढा मुक्त सड़कों का हो हल्ला कई बार मचा। नतीजा कुछ नहीं निकला, उल्टे विभागीय मंत्री जी ही बदल गए। फिर मुख्यमंत्री जी ने इसकी कमान सम्हाली और एक नए मंत्री जी ने भी कई बार घोषणाएं कर गड्ढा मुक्त सड़कें होने की 15 नवम्बर 2022 अंतिम तिथि बताई। लक्ष्य से कोसों दूर सिर्फ और सिर्फ झूठी बयानबाजी से ही भाजपा सरकार काम चलाने का जौहर दिखा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार