सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा सदस्यता से दिया इस्तीफ़ा

उनके इस्तीफे को लेकर पार्टी के नेताओं को कहना है कि अखिलेश यादव का यह फैसला विधायक के तौर पर सदन में योगी सरकार को घेरने के साथ ही विपक्ष को मजबूती देंगे।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Mar 22 2022 4:07PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। अखिलेश यादव ने मंगलवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से उनके कक्ष में मुलाकात कर निचले सदन की सदस्यता से इस्तीफे का पत्र सौंपा। वह आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र से सपा के लोकसभा सदस्य हैं।
 
उनके इस्तीफे को लेकर पार्टी के नेताओं को कहना है कि अखिलेश यादव का यह फैसला विधायक के तौर पर सदन में योगी सरकार को घेरने के साथ ही विपक्ष को मजबूती देंगे। वहीं पार्टी के अन्य नेताओं का भी कहना है कि अखिलेश यादव के सदन में होने से पार्टी के नेताओं के साथ ही विपक्ष को ताकत मिलेगी।
 
बता दें अखिलेश यादव हाल ही में मैनपुरी की करहल सीट से विधायक बने हैं। ऐसे में उन्हें सांसदी या विधायकी में से एक छोड़नी थी और इसीलिए उन्होंने सांसदी छोड़ने का फैसला किया।अखिलेश फिलहाल उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से लोकसभा सांसद भी हैं और करहल सीट से विधायक भी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार