सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अखिलेश और राजभर ने नई सरकार को दी बधाई, कहीं ये बातें

अखिलेश ने कहा सपा के बनाए स्टेडियम में नई सरकार ने शपथ ली है। उन्होंने कहा कि सिर्फ सरकार बनाने की शपथ ना लें।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Mar 25 2022 7:14PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
योगी आदित्यनाथ ने आज दूसरी बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने योगी आदित्यनाथ को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। केशव प्रसाद और ब्रजेश पाठक ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली।
 
बता दें योगी कैबिनेट में 52 मंत्रियों में 5 महिलाएं शामिल हैं। बेबीरानी मौर्य, गुलाब देवी, प्रतिभा शुक्ला, रजनी तिवारी और विजय लक्ष्मी गौतम ने मंत्री पद की शपथ ली।
 
 सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर नई सरकार को बधाई दी। अखिलेश ने कहा सपा के बनाए स्टेडियम में नई सरकार ने शपथ ली है। उन्होंने कहा कि सिर्फ सरकार बनाने की शपथ ना लें। जनता की सेवा की शपथ लें।
 
ओमप्रकाश राजभर ने नई सरकार को बधाई दी। संविधान की शपथ लिया गया है उसको बचाना भी है जो वादा करके आये है,छुट्टा जानवरों से निजात दिलानें का,युवाओं को सरकारी नौकरी देने का,स्कूलों में बढ़ी फीस कम करने का,दवाई व टेस्ट ऑपरेशन सस्ता करने का,और बिना भेदभाव समाज के हर वर्ग के साथ न्याय भी करना होगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार