सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अखिलेश ने मुसलमानों के साथ किया विश्वासघात, राहुल और अखिलेश राजनीती की प्राईमरी कक्षा के विद्यार्थी- BJP MLA का विडियो वायरल ।

अखिलेश ने मुसलमानों के साथ किया विश्वासघात, राहुल और अखिलेश राजनीती की प्राईमरी कक्षा के विद्यार्थी-- BJP MLA का विडियो वायरल ।

राजकुमार शर्मा,बलिया
  • Jun 9 2021 4:31PM
बलिया - कहते है राजनीति में बयान बड़ा सोच समझ कर देना चाहिए। वैक्सीन की खिलाफत के बाद अखिलेश यादव ने जैसे ही वैक्सीन लगवाई मानो भाजपा को फ्री में एंटीबॉडी मिल गया।यूपी के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह का अखिलेश यादव को आड़े हाथ लेते हुए एक विडियो खूब वायरल हो रहा है । वायरल विडियो में भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा है कि भगवान ने उन्हें अखिलेश यादव को सद्बुद्धि दी कि कम से कम मोदी के चिंतन को स्वीकार किया।अखिलेश यादव ने वैक्सीन लगवाने के साथ ही यह संदेश भी दे दिया कि उनकी कथनी और करनी में बहुत ही मौलिक अंतर है । बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने यहां तक कह दिया कि वोट लेकर जलाना नेता का धर्म नही पर मुस्लिम लोंगो की भावनाओं को कुरेद कर वैक्सीन न लगाने की प्रेरणा देना मुस्लिम समाज के प्रति विश्वासघात है। वही राहुल गांधी और अखिलेश यादव को राजनिति का प्राइमरी स्कूल का विद्यार्थी कह डाला।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार