सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

महामारी से तड़पकर मर रहे है लोग लेकिन सरकार चैन की बंसी बजा रही - अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सरकार के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार प्रदेश की जनता को सिर्फ गुमराह कर रही है। समाजवादी पार्टी की सरकार में रायबरेली और गोरखपुर में दो एम्स अस्पतालों का निर्माण कराया गया लेकिन आज तक सरकारों में स्टाफ की भर्ती भी नहीं कर पाई। लोग संक्रमण से जूझ रहे हैं लेकिन सरकार विज्ञापन छपा रही है।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Apr 28 2021 2:40PM

(इनपुट- शैलेंद्र पांडे, लखनऊ)

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि इस कोरोना महमारी में जनता को ना तो दवा मिल रहा है और न ही ऑक्सीजन.. जनता तड़प तड़प के दम तोड़ने पर मजबूर है और सरकार विज्ञापनों से जनता को गुमराह करने काम कर रही है।

समाजवादी पार्टी महामारी के दौर में जनता के साथ -

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी महमारी के दौर  में प्रदेश की जनता के साथ है। उन्होंने सभी समाजवादियों से निस्वार्थ भाव से लोगो की मदद करने की अपील करी। अखिलेश ने कहा कि समाजवादियों का चरित्र हमेशा से लोगो की मदद करने का रहा है लेकिन जो जिम्मेदारी सरकार के कंधों पर थी उसे सरकार ने नही निभाया।

सपा सरकार ने बनाये 2 एम्स लेकिन आज तक नही हो स्टाफ की भर्ती -

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों का विरोध करने के लिए समाजवादी  पार्टी जनता के साथ है। सरकार ने चार वर्ष में जनता को सिर्फ गुमराह करने का काम किया है।
पूर्व में समाजवादी सरकार ने रायबरेली और गोरखपुर में दो एम्स दिए लेकिन आज तक उसमे डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ की भर्ती नही हो पाई। आगरा मे पिता को लेकर बेटा इलाज के लिए दौड़ रहा है, कानपुर मे शव डेढ़ घंटे तक ठेले पर पडा रहा है, गोरखपुर मे मरीज की मौत सड़क पर हो जा रही है लेकिन टीम 11 के अधिकारियो का कोई सुनने वाला ही नहीं है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार