सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अखिलेश यादव का PM माेदी और CM याेगी पर तंज, कहा- पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से अच्छा नहीं है

अखिलेश ने कहा कि इतिहास पढ़ना चाहिए. ईस्ट इंडिया कंपनी आई, ब्रिटेन में एक कानून पास हो गया और यहां आ गए. यहां भी एक-एक कर सरकारी संपत्तियां बेच रहे हैं और प्राइवेट कंपनियों लगातार ला रहे हैं. अखिलेश ने आरोप लगाया कि सरकार उद्योगपतियों के हाथों खेल रही है.

Geeta
  • Nov 7 2021 5:34PM

अखिलेश यादव ने रविवार को अंबेडकर नगर के महरौली में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दाैरान अखिलेश पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन पर प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए दिखाई दिए. अखिलेश ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से अच्छा नहीं है. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे में गाड़ी पर चाय का कप भी रख दो तो भी नहीं गिरता, लेकिन पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे में कमर दर्द होने लगेगा.

अखिलेश ने माफियाओं पर बुलडोजर चलाने वाली बात पर कहा कि हम समाजवादी हैं, हम लैपटॉप देना भी जानते हैं और जरूरत पड़ने पर बुलडोजर चलाना भी जानते हैं. सुनने में आ रहा है पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन होने जा रहा है. आगरा-लखनऊ के मुकाबले पूर्वाचल की सड़क आस पास नही है. आगरा एक्सप्रेस वे पर अगर पानी का ग्लास भी रख दोगे, चाय भी रख दोगे तो नही गिरेगी और बाबा ने जो सड़क बना दी है अगर गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी तो कमर दर्द और पेट दर्द हो जायेगा.

अखिलेश ने कहा कि अगर चाय पानी रख दिया तो कपड़ों पर गिरेंगी और दोबारा नहीं पहन पाओगे.सपा प्रमुख ने सीएम योगी के बुलडोजर चलाने वाली बातों पर तंज कसते हुए कहा कि जहां जरूरत थी, वहां तो बुलडोजर चलाया है. अगर धुंआ उड़ाते हुए बुलडोजर चला दिया होता तो आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से अच्छी सड़कें पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की होतीं. उन्होंने आगे कहा, अब बोल रहे हैं कि लैपटॉप-टैबलेट देंगे. 4-5 साल से कौनसी टैबलेट बांट रहे थे. आपका सीएम ऐसा नहीं होना चाहिए जिसे लैपटॉप चलाना न आता हो. तभी तो नहीं बांटा.

अखिलेश ने कहा कि लैपटॉप लेकर आओ बुलडोजर नहीं. हम तो समाजवादी हैं समय पड़ेगा तो लैपटॉप भी चला लेंगे और जरूरत पड़ी तो बुलडोजर भी चला लेंगे.अखिलेश ने कहा कि जबसे यूपी में बीजेपी सरकार आई है तब से किसानों के साथ धोखा हुआ है. उन्होंने लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा का जिक्र करते हुए कहा कि दिल्ली, यूपी और लखीमपुर में जो मंत्री हैं इन्होंने, तीन इंजन वाली सरकार ने, किसानों को कुचलने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि बिजली के दाम बढ़ गए हैं. पेट्रोल 100 रुपये के पार पहुंच गया है. गैस सिलेंडर की कीमतें बढ़ती जा रही हैं. अखिलेश ने सीएम योगी के नाम बदलने वाले फैसलों पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग हमारी लाल टोपी देखकर जलते हैं वो लाल सिलेंडर का नाम भी बदल देंगे. 

अखिलेश ने कहा कि इतिहास पढ़ना चाहिए. ईस्ट इंडिया कंपनी आई, ब्रिटेन में एक कानून पास हो गया और यहां आ गए. यहां भी एक-एक कर सरकारी संपत्तियां बेच रहे हैं और प्राइवेट कंपनियों लगातार ला रहे हैं. अखिलेश ने आरोप लगाया कि सरकार उद्योगपतियों के हाथों खेल रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार