सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

*दमुआ थाने में नई पदोन्नति नीति से आरक्षक बने प्रधान आरक्षक*

पुलिस में उच्च स्तर के रिक्त पदों पर प्रभार देने की नीति के तहत जिला पुलिस बल भोपाल में पदस्थ कांस्टेबल सनीलाल भलावी को थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुशराम एवं उपनिरीक्षक नारयण सिंह बघेल द्वारा वर्दी पर लाल फीतीलगाकर उन्हें हेडकांस्टेबल पद का प्रभार दिया गया।

धीरेंद्र सिंह
  • Mar 6 2021 8:13PM
*दमुआ थाने में नई पदोन्नति नीति से आरक्षक बने प्रधान आरक्षक* पुलिस में उच्च स्तर के रिक्त पदों पर प्रभार देने की नीति के तहत दमुआ थाने में पदस्थ कांस्टेबल सनीलाल भलावी को थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुशराम एवं उपनिरीक्षक नारयण सिंह बघेल द्वारा वर्दी पर लाल फीतीलगाकर उन्हें हेडकांस्टेबल पद का प्रभार दिया गया। पदोन्नति पर समस्त थाना स्टाफ द्वारा उन्हें बधाई दी गई सरकार का इस नीति में यह मानना है कि पुलिसकर्मियों के प्रोत्साहन के लिए लागू की गई है जिससे उनका मनोबल ऊँचा होगा और वे ज्यादा उत्साह और समर्पण से अपनी जिम्मेदारी को अंजाम देंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार