सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अजमेर दरगाह का चाकर हुआ गिरफ्तार, Nupur Sharma की सिर कलम कर हत्या करने का किया था ऐलान...

सलमान चिश्ती नाम के जिहादी ने नूपुर शर्मा का सिर कलम कर हत्या का ऐलान किया था। हिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती ने खुलेआम एख बीडिओ भी जारी किया था। जिसमें वह नूपुर शर्मा को मारने की धमकी दे रहा था, और यही नहीं मारने वाले को इनाम के तौर पर बाकायदा एक घर देने की भी बात कही थी।

Vaishnavi Chauhan
  • Jul 6 2022 8:49AM

 नूपुर शर्मा के पैगांबर वाले बयान के चलते देश भर में जिहादियों का आतंक फैल रहा है। जिसके चलते वह सर कलम करने की साजिश के बाद बाकायदा वीडियो डाल कर हत्या कर रहे है, और पुरे देश में अपनी करतुते दिखा कर खुलेआम घुम रहे है। इस बीच राजस्थान के अजमेर में नूपुर शर्मा का सर तन से जुदा करने पर घर देने का एलान करने वाले जिहादी को मंगलवार को देर रात अजमेर दरगाह से गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल, सलमान चिश्ती नाम के जिहादी ने नूपुर शर्मा का सिर कलम कर हत्या का ऐलान किया था। हिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती ने खुलेआम एख बीडिओ भी जारी किया था। जिसमें वह नूपुर शर्मा को मारने की धमकी दे रहा था, और यही नहीं मारने वाले को इनाम के तौर पर बाकायदा एक घर देने की भी बात कही थी। जिहादी ने यह भी कहा कि, यह मुल्क पहले जैसा नहीं रहा। 4 जुलाई को वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। जिसके बाद 24 घंटे में दरगाह थाने के हिस्ट्रीशीटर को दरगाह इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

आपको बता दें कि अजमेर पुलिस ने बताया कि सलमान कोई धर्मगुरु नहीं, बल्कि दरगाह थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। उसके खिलाफ हत्या, जानलेवा हमला, फायरिंग और मारपीट और धमकी जैसे 15 संगीन मुकदमें पहले से ही दर्ज है। यही नहीं जानकारी यह भी मिली है कि सलमान चिश्ती आदतन नशेड़ी है और उसने आपत्तिजनक पोस्ट नशे की हालत में ही बनाकर वायरल की है। अजमेर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जिहादी को मगंलवार की देर रात दरगाह थाने के दरगाह इलाके से गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर उससे पूछताछ कर रही है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार