सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

चेन्नई में तैनात एयरफोर्स सैनिक गोली लगने से मौत, कानपुर पहुंचा शव देख परिजन बेहाल

कानपुर। चेन्नई स्थित एयरफोर्स स्टेशन में तैनात सैनिक की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई थी। इसकी जानकारी कानपुर में जब परिजनों को मिली तो घर में रो-रो के सभी बेहाल है। एयरफोर्स में पोस्टमार्टम के सैनिक का शव देर रात घर पहुंचा। जानने के लिए आगे पढ़े

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Jul 16 2021 11:25AM
चेन्नई में तैनात एयरफोर्स सैनिक गोली लगने से मौत, कानपुर पहुंचा शव देख परिजन बेहाल
कानपुर। चेन्नई स्थित एयरफोर्स स्टेशन में तैनात सैनिक की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई थी। इसकी जानकारी कानपुर में जब परिजनों को मिली तो घर में रो-रो के सभी बेहाल है। एयरफोर्स में पोस्टमार्टम के सैनिक का शव देर रात घर पहुंचा।
बिधनू निवासी सुरेश विश्वकर्मा परिवार के साथ गंगापुर कॉलोनी में रहते हैं। उनके दो बेटे हैं। एक बेटा सुमित और छोटा बेटा आकाश हैं। सुमित कानपुर में रहकर ड्राइवर का काम करता है तो वहीं अकाश का 2018 में वायु सेना में चयन हुआ था। इसके बाद से ही वह चेन्नई स्थित एयरफोर्स स्टेशन में का नौकरी कर रहा था।पिता सुरेश ने बताया कि जब उनके बेटे की एयरफोर्स में नौकरी लगी थी तो उनके परिवार वालों ने कई सारे सपने देखे थे, लेकिन बेटे की अचानक मौत होने से सब खत्म हो गया। उन्होंने बताया कि आकाश अभी 23 साल का ही हुआ था। दिन-रात पढ़ाई करके उसकी नौकरी लगी थी। अब सब कुछ खत्म हो गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार