सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कृषि बिल किसानों के हित की रक्षा : कृषि मंत्री सुबोध

बीजेपी के नेता मंत्री लगातार इस कृषि कानून को किसान के हित में बता रहे है उत्तराखंड में भी कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने इन कृषि बिलो को किसान हित की रक्षा करने वाला बताया

Krishna Kumar
  • Sep 22 2020 7:27PM

बीजेपी की केंद्र सरकार ने संसद में कृषि बिल पारित कर दिया है जिसके बाद पूरे देश में एक तरफ कई राजनीतिक दल इसका जमकर विरोध कर रहे है और दूसरी तरफ जिन राज्यो में बीजेपी सरकार है उन राज्यो में बीजेपी के नेता मंत्री लगातार इस कृषि कानून को किसान के हित में बता रहे है उत्तराखंड में भी कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने इन कृषि बिलो को किसान हित की रक्षा करने वाला बताया। कृषि मंत्री ने इन बिलों को संसद में पारित करने के लिए प्रधान मंत्री और बीजेपी सरकार को बधाई दी साथ ही मुबारकबाद देते हुवे कहा कि प्रधानमंत्री ने लगातार हो रहे विरोध के बाद भी कड़ा कदम उठाया है क्योंकि उन्हें किसानों के भविष्य की चिंता है। ये तीनों बिल ऐतिहासिक बिल है इन बिलों से किसान शसक्त किसान बनेगा। सुबोध उनियाल ने कांग्रेस के विरोध को गलत बताया और कहा है कांग्रेस किसान को पनपता नहीं देखना चाहती है यही वजह की कांग्रेस बेवजह इन बिलों का विरोध कर रही है। कृषि बिलों से बिचोलियों से किसान बचेगा और इसका फायदा किसान को मिलेगा और उसकी आय बढ़ेगी। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार