सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

संतों पर अभद्र टिप्प्णी मामले में सड़क पर उतरा नाराज़ हिंदू समाज...जानें क्यों राज्य के कई क्षेत्रों में आक्रोशित हो गया है सनातनी समाज?

साधु-संतों पर की गई अभद्र टिप्पणी मामले में नाराज लोग लगातार सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं और अभद्र टिप्पणी करने वाले व्यक्ति को बिना विलंब गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

Yogesh Mishra
  • May 30 2022 7:42PM




छत्तीसगढ़ में इन दिनों साधु-संतों पर की गई अभद्र टिप्पणी मामले में नाराज लोग लगातार सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं और अभद्र टिप्पणी करने वाले व्यक्ति को बिना विलंब गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।


इसी कड़ी में बलौदाबाजार नगर में आज सर्व हिंदू समाज, सकल जैन समाज एवं हिंदू संगठनों द्वारा प्रदेश मे लगातार हो रहे साधु संतों जैन मुनियों के विरुद्ध अशोभनीय भाषा का प्रयोग एवं हिंदू देवी-देवताओं तथा देवस्थानों को अपवित्र करने के दुष्कृत्य करने वालों के खिलाफ राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया।




मौन रैली पूरे नगर में निकालकर कलेक्ट्रेट परिसर तक जाकर ज्ञापन सौंपा गया, जिसमें छत्तीसगढ़ क्रांति सेना के प्रदेश अध्यक्ष अमित बघेल और सोहन पोटाई की तुरन्त गिरफ्तारी कर सख्त सजा देने एवं उक्त संगठन को प्रतिबंधित करने की मांग की गई।



जिसमें बड़ी संख्या मे जैन समाज तथा हिंदू समाज की महिलाएं तथा पुरूष शामिल हुए। आरोपियों की जल्द गिरफ्तार कर ठोस कार्यवाही नहीं होने की स्थिति मे समाज ने उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार