सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हरिगढ़ (अलीगढ़) में हालात बेकाबू, उपद्रवियों ने फूंकी पुलिस चौकी, एसडीएम एडीएम ने ऐसे बचाई जान...

उपद्रवी सरकारी संपत्ति को आग के हवाले करने पर आमादा है। आठ बसों में आग लगाने के बाद अब जट्टारी चौकी को आग के हवाले कर दिया है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1उपद्रवी सरकारी संपत्ति को आग के हवाले करने पर आमादा है। आठ बसों में आग लगाने के बाद अब जट्टारी चौकी को आग के हवाले कर दिया है।
  • Jun 17 2022 3:59PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

अग्निपथ योजना को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन जारी है। सरकार के इस फैसले से नाराज देश के युवाओं ने बिहार से लेकर उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड , हरियाणा , दिल्ली , राजस्थान समेत कई राज्यों में प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। आज सुबह से ही एक बार फिर प्रदर्शनकारी सड़कों पर उतर आए हैं। कहीं ट्रेन रोकी जा रहा है तो कहीं सड़कों पर जाम लगाकर प्रदर्शनकारी अपना रोष जाहिर कर रहे हैं।
 
उधर हरिगढ़ (अलीगढ़) में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं।हरिगढ़ में युवाओं में अग्निपथ को लेकर गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है।उपद्रवी सरकारी संपत्ति को आग के हवाले करने पर आमादा है। आठ बसों में आग लगाने के बाद अब जट्टारी चौकी को आग के हवाले कर दिया है। टप्पल में पुलिस चौकी में आग के बाद अब प्रदर्शनकारियों ने जट्टारी पुलिस चौकी के बाहर खड़ी दारोगा की कार में आग लगा दी। वहीं दूसरी ओर टप्पल में बवाल के दौरान सीओ के अलावा कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।एसडीएम एडीएम ने नगर पंचायत में घुसकर जान बचाई। एडीएम की गाड़ी को भी भीड़ ने निशाना बनाया। उपद्रवियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। बताया जा रहा है कि उपद्रवियों की ओर से फायरिंग भी हुई है।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार