सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उपद्रव की चिंगारी से झुलसी प्रेम की नगरी, फायरिंग और तोड़फोड़ से दहल उठा मथुरा

अग्निपथ योजना को लेकर देश भर में उठी विरोध प्रदर्शन की चिंगारी अब दावानल का रूप लेती जा रही है। आज योजना की घोषणा के तीसरे दिन उपद्रवियों ने और भी हिंसक रूप से प्रदर्शन किया।यूपी के कई ज‍िलों में प्रदर्शन के बाद आज उपद्रवियों

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jun 17 2022 5:29PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
अग्निपथ योजना को लेकर देश भर में उठी विरोध प्रदर्शन की चिंगारी अब दावानल का रूप लेती जा रही है। आज योजना की घोषणा के तीसरे दिन उपद्रवियों ने और भी हिंसक रूप से प्रदर्शन किया।यूपी के कई ज‍िलों में प्रदर्शन के बाद आज उपद्रवियों ने मथुरा में एक्‍सप्रेसवे जाम कर द‍िया है। ज‍िसके बाद पुल‍िस को लाठीचार्ज और हवाई फायर‍िंग करनी पड़ी। 
 
आगरा में युवाओं ने पुल‍िस पर पथराव क‍िया। मथुरा के एटीवी कट के पास पथराव में दो दर्जन कारों में तोड़फोड़ की गई है। तीन रोडवेज बसों के शीशे भी टूटे हैं।मथुरा में युवा छाता रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए। रेलवे ट्रैक पर बैठकर जनशताब्दी एक्सप्रेस को रोक दिया और जमकर हंगामा किया। पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर शांत किया। बता दें यूपी के हरिगढ़ (अलीगढ़) में सबसे ज्यादा हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। उपद्रवियों ने आठ बसों में आग लगाने के बाद अब जट्टारी चौकी को आग के हवाले कर दिया है। टप्पल में पुलिस चौकी में आग के बाद अब प्रदर्शनकारियों ने जट्टारी पुलिस चौकी के बाहर खड़ी दारोगा की कार में आग लगा दी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार