सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

➡️अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस का उपखंड मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन➡️ कांग्रेस विधायक सुदर्शन सिंह रावत के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन ➡️ पूर्व मंत्री लक्ष्मण सिंह रावत ने भी की शिरकत ➡️कहां की यह योजना युवाओं के साथ-साथ सेना के लिए भी खतरनाक ➡️इसे वापस ली जाए

रावत कल्याण सिंह चौहान
  • Jun 26 2022 2:48PM
केंद्र की भाजपा सरकार महत्वाकांक्षी योजना अग्निपथ का विरोध कांग्रेस व अन्य पार्टी द्वारा लगातार किया जा रहा है। यह केंद्र की अन्य योजनाओं की तरह इस योजना का भी विरोध कर रहे हैं। भले ही वह योजना देश के लिए उपयुक्त ही क्यों ना हो। क्योंकि कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियों ने मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए तमाम हथकंडे अपनाने के साथ-साथ उनकी अच्छी योजनाओं को भी सिरे से नकारने का काम किया है। इसके लिए उन्होंने मासूम नौजवानों के साथ साथ देशद्रोही व अराजक तत्वों से भी हाथ मिला दिया है। यह इन सब धरना प्रदर्शनों की अगुवाई करते हुए देश का माहौल खराब करते हुए देश को गृह युद्ध की आग में झोकना चाह रही है। लेकिन यह पब्लिक है कि सब जानती है कि यह लोग मोदी का विरोध क्यों कर रहे हैं। इन्हें एहसास हो गया है कि जिस तरह से मोदी सरकार ने सबका साथ सबका विश्वास के मंत्र को लेकर जिस तरह से उनकी योजनाओं को अमलीजामा पहनाया है वह धरातल पर साफ नजर आता है। इसी बौखलाहट के कारण तमाम विपक्षी दलों के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी द्वारा भी केंद्र की मोदी सरकार का विरोध किया जा रहा है। जिस किसी तरीके से भी इस सरकार को बदनाम किया जाए और इसे बैकफुट पर लाया जाए इसी मंत्र को आत्मसात करते हुए देश के अन्य विरोधी दल मोदी का विरोध कर रहे हैं लेकिन अब इस देश की जनता जाग चुकी है और वहीं बरगलाने वालों की बातों में नहीं आने वाली। अब इस देश की जनता अपना भला-बुरा स्वयं समझने लगी है और इस बात को आने वाले चुनावों में अपना मत लेकर जाहिर भी कर देगी इसलिए वक्त का तकाजा है कि तमाम विपक्षी पार्टियों को मोदी विरोध के बजाय उनकी खूबियों को जनता के सामने ला कर इन योजनाओं की पक्ष और विपक्ष मैं तर्क देकर जनता को समझाना चाहिए कि किस तरह से यह योजना हमारे लिए खतरनाक सिद्ध होने वाली है। आज तमाम विपक्षी पार्टियों का केवल सरकार का विरोध करना भर काम रह गया है क्योंकि इसके अलावा उनके पास कुछ मुद्दे बचे ही नहीं है। 📝 एक लेखक के अपने निजी विचार हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार