सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पहली बार कोई स्टार बल्लेबाज़ पहुँचा हमारे हिंदू शरणार्थियों के बीच नाम है “गब्बर” यानी शिखर धवन

भारतीय बल्लेबाज अचानक से आदर्श नगर हिंदू शरणार्थी कैम्प में पहुँच कर सबको चौका दिया

Sagar Kumar
  • Jul 5 2020 12:34PM

दिल्ली के आदर्श नगर हिंदू शरणार्थी कैंप में कल अचानक से भारतीय बल्लेबाज़ शिखर धवन ने सबको चौका दिया । शिखर धवन ऐसे पहले बल्लेबाज़ है जो पाकिस्तान से आए हमारे हिंदू शरणार्थी भाई बहन और बच्चों के बीच गए वो भी इस मुश्किल काल जब कोरोना चल रहा है । शिखर धवन ना सिर्फ़ इस कैम्प में गए बल्कि वहाँ पर 10 पॉर्टबल शोचालय भी दिए । और बच्चों के लिए क्रिकेट किट भी दिए ।

शायद ये पहले मौक़ा होगा जब कोई इतने बड़े स्टार बल्लेबाज़ को आपने किसी ऐसे हिंदू शरणार्थी कैंप में जाते देखा होगा । कैम्प में रह रहे लोगों का ख़ुशी का ठिकाना नही था बड़े से लेकर बच्चे तक एक बार शिखर धवन को देखना चाहते थे फ़ोटो लेना चाहते थे उनके साथ तो वही शिखर धवन ने भी किसी को नाराज़ नही किया खूब मस्ती और लोगों के साथ फ़ोटो खिचवाए । ये कैम्प में रह रहे लोगों के लिए ना भूलने वाला मौक़ा था । शिखर धवन से बाक़ी और खिलाड़ियों बड़े बड़े स्टार लोगों को भी कुछ सीख लेकर पाकिस्तान से आए हमारे हिंदू शरणार्थी लोगों से मिलना चाहिए उनसे बात करे उनका दर्द सुने किस हाल में हमारे ये भाई बहन नारकीय जीवन जीने को मजबूर थे । 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार