सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अग्रवाल समाज की हुई बैठक - मोहनलाल गुप्ता को बनाया अध्यक्ष, अग्रसेन जयन्ती को लेकर हुई चर्चा

टोडाभीम में अग्रवाल सदन में अग्रवाल समाज की बैठक शनिवार को आयोजित हुई। जिसमें अग्रवाल समाज के सभी पदाधिकारी व समाज के बंधु पहुंचे। बैठक की अध्यक्षता रामअवतार गुप्ता ने की और विस्तार पूर्वक चर्चा की। सर्वप्रथम बैठक के अध्यक्ष ने अपना उद्बोधन दिया उसके बाद सभी ने बारी-बारी से अपने विचार रखे।

आशीष व्यास
  • Sep 12 2022 9:55AM
टोडाभीम में अग्रवाल सदन में अग्रवाल समाज की बैठक शनिवार को आयोजित हुई। जिसमें अग्रवाल समाज के सभी पदाधिकारी व समाज के बंधु पहुंचे। बैठक की अध्यक्षता रामअवतार गुप्ता ने की और विस्तार पूर्वक चर्चा की। सर्वप्रथम बैठक के अध्यक्ष ने अपना उद्बोधन दिया उसके बाद सभी ने बारी-बारी से अपने विचार रखे। बैठक में कार्यकारिणी का किया विस्तार समाज की बैठक में सर्वप्रथम समाज के सभी नागरिकों द्वारा अध्यक्ष पद के चुनाव की जाने की चर्चा की। जिसमें सर्व सहमति से मोहन लाल गुप्ता को अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया और अन्य कार्य करने का भी विस्तार समाज द्वारा किया गया। बैठक में इन मुद्दों पर हुई चर्चा जयेश अग्रवाल ने बताया कि अध्यक्ष के चुनाव के बाद अग्रवाल समाज द्वारा 26 सितंबर को अग्रसेन महाराज की जयंती को लेकर विचार किया गया ।जिसमें प्रत्येक घर पर अग्रसेन महाराज का भगवा झंडा लगाया जाएगा और अग्रसेन जयंती को भव्य तरीके से मनाया जायेगा। ये बने पदाधिकारी मोहन लाल गुप्ता पुरा वाले अध्यक्ष खेमचंद शहरकार उपाध्यक्ष गोवर्धन दास मित्तल महामंत्री राजकुमार बालाघाट कोषाध्यक्ष जयहिंद गुप्ता प्रचार मंत्री चंद्र प्रकाश मित्तल सह मंत्री बता दें कि इन सभी को समाज द्वारा सर्व सहमति से निर्विरोध निर्वाचित किया गया। इस दौरान बैठक में समाज के प्रबुद्धजन भी मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार