सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

फिर चकनाचूर हुए रामद्रोही कांग्रेस के अरमान...

भूमि पूजन के कार्यक्रम को रोकने की मांग ख़ारिज.. यूथ कांग्रेस के नेता साकेत गोयल ने हाईकोर्ट में दाखिल करी थी याचिका.. भूमि पूजन के कार्यक्रम को रोकने की थी मांग..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 24 2020 4:19PM

5 अगस्त को प्रभु श्री राम के मंदिर के भूमि पूजन की तारीख सामने आते ही देश में राम के अस्तित्व को नकारने वालो ने नीवं पूजन को रुकवाने की हर संभव कोशिशें शुरू कर दी। इन्ही विधर्मी प्रयासों के बीच यूथ कांग्रेस के नेता और राहुल गांधी के करीबी साकेत गोयल ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में एक लेटर पिटिशन दाखिल कर भूमि पूजन के कार्यक्रम को रोकने की मांग करी। इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उस पिटीशन में सुनवाई करते हुए साकेत गोयल की याचिका को खारिज कर दिया। साकेत गोयल ने अपनी पिटीशन में कहा था की केंद्र सरकार लॉकडाउन और अनलॉक के नियमों का उल्लंघन करते हुए   भूमि पूजन के कार्यक्रम को कर रही है जिसमें सामाजिक दूरी के नियम का उल्लंघन होगा। मामले की सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि केंद्र और राज्य सरकार सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करेंगे।

5 अगस्त को होना है भूमि पूजन - 

5 अगस्त को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण के कार्य को शुरू करेंगे। इस कार्यक्रम में कोरोना के संक्रमण को देखते हुए बेहद सीमित संख्या में लोगो को आमंत्रित किया जा रहा है। पूरे देश से महज 500 लोगो को निमंत्रित करने की योजना है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार