सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

FIFA वर्ल्ड कप में मोरक्को की हार के बाद बौखलाए इस्लामिक कट्टरपंथी, जिहादियों ने की लूट से लेकर हिंसा तक की सारी हद्दे पार...

कतर में हो रहे फीफा विश्व कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में मोरक्को की टीम को हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन मोरक्कों की हार के बाद जिहादी बौखला गए है.

Gunjan Kapoor
  • Dec 15 2022 4:21PM

कतर में हो रहे फीफा विश्व कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में मोरक्को की टीम को हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन मोरक्कों की हार के बाद जिहादी बौखला गए है. मोरक्को के कट्टरपंथियों ने फ्रांस की राजधानी पेरिस और बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स में जमकर उत्पात मचाया है.

बता दें कि मोरक्को के मुस्लिम कट्टरपंथियों ने ब्रसेल्स में पुलिस के साथ भी झड़प की और जमकर उत्पात मचाया है. वहीं जिहादियों ने सड़कों पर आगजनी और आस-पास की दुकानों में लूटपाट भी की है.

वहीं फ्रांस विरोधी नारेबाजी पर इस दौरान जमकर की गई. हैरानी की बात यह है कि यह कट्टरपंथी फ्रांस में ही रहते हैं. फ्रांस ने ही इन्हें सब कुछ दिया और बदले में इन जिहादियों ने फ्रांस को एक हार के बाद तालीबानी रंग दिखा दिए और सड़कों पर लूट-पाट, आगजनी, दंगाई शुरू कर दी.

बता दें कि फ्रांस इस्लामिक देश मोरक्को को हराकर फाइनल में पहुंचा था. इसी मैच में मोरक्को की हार के बाद फ्रांस में हिंसा और आगजनी शुरू कर दी थी. वहीं कट्टरपंथियों ने सड़कों पर जमकर उत्पात मचाया है और लूट-पाट की घटनाओं को भी अंजाम दिया है.

वहीं जिहादियों ने पुलिस से भी भिड़ंत की थी. फ्रांस और बेल्जियम की राजधानी में इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा दंगाई चल रही है. वहीं जिहादियों द्वारा पेरिस और ब्रसेल्स शहर को निशाना बनाया गया.

बता दें कि इस्लामिक कट्टरपंथियों ने पुलिस पर बम भी फेंके थे. पुलिस ने भी वाटर कैनन और आंसू गैस का इस्तेमाल किया था. इस्लामिक कट्टरपंथियों की आग में पूरा फ्रांस जल उठा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार