सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मनीष कुमार की हत्या कर शव कजरा चौकी और नवाबगंज के बीच सड़क किनारे बांस बिट्टा में फेंक दिया

मनीष कुमार की हत्या कर शव कजरा चौकी और नवाबगंज के बीच सड़क किनारे बांस बिट्टा में फेंक दिया

saroj kumar
  • Jul 17 2021 5:52PM

बीते माह दिनांक 28- 5-21 को मनीष कुमार की हत्या कर शव कजरा चौकी और नवाबगंज के बीच सड़क किनारे बांस बिट्टा में फेंक दिया गया था। शव मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आगजनी कर सड़क जाम किया था। विकास साह के द्वारा कोढ़ा थाना कांड संख्या 246/ 21 अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

कांड के उद्भेदन एवं अज्ञात अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस निरीक्षक अनमोल कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। अनुसंधान के क्रम में दिलीप कुमार चौधरी की गिरफ्तारी हुई थी। दिलीप कुमार ने स्वीकार किया था कि उसके दुकान में ही मनीष कुमार की हत्या उसके चार साथियों के द्वारा की गई थी। साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को सड़क किनारे घटनास्थल पर फेंक दिया गया था। अग्रसर अनुसंधान के क्रम में दिनांक 16- 7-21 को विवेक चौधरी की गिरफ्तारी हुई। जिसने अपने तीन दोस्तों की संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि वाद विवाद के क्रम में मनीष कुमार पर गोली चलाई।

जिससे मनीष कुमार की मृत्यु हो गई। घटना में उनके अन्य तीन दोस्त उनका सहयोग किया। घटना के बाद मृतक मनीष कुमार की लाश को मोटरसाइकिल पर लाद घटनास्थल से करीब 2 किलोमीटर दूर सड़क किनारे बांस बिट्टा में फेंक दिया गया। इस घटना में उपयोग की गई हथियार को पुलिस ने बरामद कर लिया है। एवं उसके अन्य सहयोगी को जल्द ही गिरफ्तार करने की बात पुलिस कर रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार