सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Ankita Bhandari Murder Case: अपहरण के बाद अब उत्तराखंड की चिल्ला नदी में 7 दिन बाद मिला अंकिता का शव.... सीएम धामी ने सख्ती से जांच करने के दिए आदेश

पुलिस और SDRF की टीमें जिला पावर हाउस के पास शक्ति नहर में तलाशी अभियान चला रही थी। उसी दौरान पुलिस को अंकिता का शव 7 दिन बाद ऋषिकेश में चीला पावर हाउस के पास मिला है।

Gunjan Kapoor
  • Sep 24 2022 12:58PM

उत्तराखंड के रिसोर्ट की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी बीते 18-19 सितंबर संदेहजनक अवस्था में लापता हो गई थी। अब पुलिस ने तीन आरोपियों को आईपीसी की धारा 302, 201, 120 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों को 14 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया है।

आपको बता दें कि पुलिस और SDRF की टीमें जिला पावर हाउस के पास शक्ति नहर में तलाशी अभियान चला रही थी। उसी दौरान पुलिस को अंकिता का शव 7 दिन बाद ऋषिकेश में चीला पावर हाउस के पास मिला है।

दरअसल, पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर विधानसभा इलाके के एक प्राइवेट रिसोर्ट में 19 वर्षीय अंकिता भंडारी रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करती थी। अंकिता भंडारी बीते 18-19 सितंबर से गायब थी। पुलिस और SDRF की टीमों द्वारा जिला पावर हाउस के पास शक्ति नहर में तलाशी अभियान चलाया जा रहा था। जिसके बाद पुलिस को अंकिता का शव ऋषिकेश में चिल्ला पावर हाउस के पास बरामद हुआ।

वहीं उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आज सुबह बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया है। इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में SIT का गठन किया गया है।

साथ ही सीएम धामी ने कहा कि इस मामले की गहराई और गंभीरता से जांच करने के आदेश दे दिए हैं। आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिसोर्ट पर बुलडोजर द्वारा कार्रवाई भी की गई है। इस जघन्य अपराध के लिए दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

आपको बता दें कि इस घटना के खुलासे के बाद SDRF टीम ने शक्ति नहर चीला पावर हाउस में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। इस काम में SDRF डीप डाइवर्स को भी लगाया गया था। आज सुबह SDRF की रेस्क्यू टीम और डीप डाइवर्स ने सुबह सर्च ऑपरेशन की शुरूआत कर दी।

वहीं राफ्ट की मदद से किए जा रहे सर्च ऑपरेशन के वक्त SDRF टीम को चिल्ला पावर हाउस से अंकिता का शव बरामद हुआ। शव मिलने के बाद जिला पुलिस को सूचित किया गया। शव की पहचान करने के लिए अंकिता भंडारी के घरवालों को बुलाया गया था जिसके बाद ज्ञात हुआ कि शव अंकिता भंडारी का है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार