सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय का निरीक्षण करने के बाद बोले डिप्टी सीएम -अखिलेश हो चुके है डीरेल्ड उनकी चर्चा मत करिए

लोकेशन हरदोईरिपोर्ट *अमित श्रीवास्तव* सुदर्शन न्यूज़ हरदोईमो 9453473500कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय का निरीक्षण करने के बाद बोले डिप्टी सीएम -अखिलेश हो चुके है डीरेल्ड उनकी चर्चा मत करिए हरदोई। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने हरदोई पहुंचकर विकास कार्यों की प्रगति का स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान डिप्टी सीएम बृजेश पाठक शाहाबाद के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने बच्चों के रहन-सहन व अन्य सुविधाओं के बारे में जानकारी ली, और पूर्व में 18 बालिकाओं के अचानक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के बारे में विस्तार से पूछा, और बच्चों को किसी भी प्रकार की कोई समस्या न होने के निर्देश दिए। बृजेश पाठक ने अपने हरदोई आगमन के दौरान सीएचसी संडीला का निरीक्षण किया, और वहां के डॉक्टरों से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के बारे में जानकारी ली, और डॉक्टरों को बाहर से दवाएं ना लिखने के लिए निर्देशित किया। कुत्ते के काटने वाले मरीजों को मंगलवार और शुक्रवार को इंजेक्शन लगाए जाते थे, लेकिन अब यह तय हुआ है कि जो भी कुत्ते काटे के मरीज आएंगे उन्हें तुरंत ही रेबीज का इंजेक्शन लगाया जाएगा जिससे उन्हें किसी भी प्रकार के होने वाले इन्फेक्शन से बचाया जा सके। इस दौरान डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि सपा डूबता हुआ जहाज है और यह पूरी तरह से डिरेल्ड हो चुकी है, पिटी हुई पार्टी होने के चलते यह लोग अनाप-शनाप बयानबाजी करते हैं। 2014 - 2017 - 2019 व 2022 में हारने से उन्हें पता चल गया है कि हम कभी सत्ता में नहीं आने वाले हैं। इसके बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने जल निगम परियोजना आडंगापुर का स्थलीय निरीक्षण किया, और बेहतर ढंग से कार्य करने के लिए कार्यदायी संस्था को निर्देशित किया। इसके उपरांत डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने निराश्रित गौ -आश्रय स्थल नया गांव का निरीक्षण किया, और पशुओं के लिए बेहतर सुविधा करने के लिए निर्देशित करते हुए कहा कि पशुओं को हरा -भरा चारा उपलब्ध कराया जाए। फिर डिप्टी सीएम ने कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका का निरीक्षण किया, और संबंधित अधिकारियों व शिक्षकों से वहां पढ़ाई व अन्य सुविधाओं के बारे में जानकारी ली, और बच्चों के बेहतर पढ़ाई व स्वास्थ्य संबंधी अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। मीडिया से मुखातिब होते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि आवासीय विद्यालय में सभी व्यवस्था बेहतर मिली है, और भी बेहतर करने के लिए निर्देश दिए गए हैं। पत्रकार के सवाल कि अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है इस पर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने पलटवार करते हुए कहा उनकी बात ना करिए वह बिल्कुल डीरेल्ड हो चुके हैं खत्म हो चुके हैं।

अमित श्रीवास्तव पत्रकार सुदर्शन न्यूज
  • Sep 6 2022 10:18PM
डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने हरदोई पहुंचकर विकास कार्यों की प्रगति का स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान डिप्टी सीएम बृजेश पाठक शाहाबाद के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने बच्चों के रहन-सहन व अन्य सुविधाओं के बारे में जानकारी ली, और पूर्व में 18 बालिकाओं के अचानक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के बारे में विस्तार से पूछा, और बच्चों को किसी भी प्रकार की कोई समस्या न होने के निर्देश दिए। बृजेश पाठक ने अपने हरदोई आगमन के दौरान सीएचसी संडीला का निरीक्षण किया, और वहां के डॉक्टरों से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के बारे में जानकारी ली, और डॉक्टरों को बाहर से दवाएं ना लिखने के लिए निर्देशित किया। कुत्ते के काटने वाले मरीजों को मंगलवार और शुक्रवार को इंजेक्शन लगाए जाते थे, लेकिन अब यह तय हुआ है कि जो भी कुत्ते काटे के मरीज आएंगे उन्हें तुरंत ही रेबीज का इंजेक्शन लगाया जाएगा जिससे उन्हें किसी भी प्रकार के होने वाले इन्फेक्शन से बचाया जा सके। इस दौरान डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि सपा डूबता हुआ जहाज है और यह पूरी तरह से डिरेल्ड हो चुकी है, पिटी हुई पार्टी होने के चलते यह लोग अनाप-शनाप बयानबाजी करते हैं। 2014 - 2017 - 2019 व 2022 में हारने से उन्हें पता चल गया है कि हम कभी सत्ता में नहीं आने वाले हैं। 
इसके बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने जल निगम परियोजना आडंगापुर का स्थलीय निरीक्षण किया, और बेहतर ढंग से कार्य करने के लिए कार्यदायी संस्था को निर्देशित किया। इसके उपरांत डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने निराश्रित गौ -आश्रय स्थल नया गांव का निरीक्षण किया, और पशुओं के लिए बेहतर सुविधा करने के लिए निर्देशित करते हुए कहा कि पशुओं को हरा -भरा चारा उपलब्ध कराया जाए। फिर डिप्टी सीएम ने कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका का निरीक्षण किया, और संबंधित अधिकारियों व शिक्षकों से वहां पढ़ाई व अन्य सुविधाओं के बारे में जानकारी ली, और बच्चों के बेहतर पढ़ाई व स्वास्थ्य संबंधी अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। मीडिया से मुखातिब होते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि आवासीय विद्यालय में सभी व्यवस्था बेहतर मिली है, और भी बेहतर करने के लिए निर्देश दिए गए हैं। पत्रकार के सवाल कि अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है इस पर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने पलटवार करते हुए कहा उनकी बात ना करिए वह बिल्कुल डीरेल्ड हो चुके हैं खत्म हो चुके हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार