सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नामांकन के बाद राजेंद्र ने तेज किया जनसंपर्क

प्रखंड पिपरा के पंचायत दलपतपुर से मुखिया पद पर मीना देवी पति राजेंद्र यादव ने नामांकन भरा है। आपको बता दें कि मीना देवी पूर्व में भी मुखिया रह चुकी हैं।

गौतम राज
  • Apr 25 2022 3:33PM
प्रखंड पिपरा के पंचायत दलपतपुर से मुखिया पद पर मीना देवी पति राजेंद्र यादव ने नामांकन भरा है। आपको बता दें कि मीना देवी पूर्व में भी मुखिया रह चुकी हैं। वही राजेंद्र यादव ने कहा कि मेरे लिए हार एवं जीत कोई मायने नहीं रखती हैं। मैंने अपना जीवन समाज को समर्पित कर दिया है। जीत नहीं मिलने के बाद भी मैं लोगों के साथ हर दुख सुख में निस्वार्थ शामिल रहा हूं। पहले भी मुझे दलपतपुर की सम्मानित जनता से प्यार एवं आशीर्वाद मिल चुका है। मैं अपने पंचायत को आदर्श पंचायत बनाना चाहता हूं। जिसमें पंचायत दलपतपुर की सम्मानित जनता से सहयोग के रूप में एक बहुमूल्य वोट मांगता हूं। मैं नेता नहीं बेटा बनकर आपकी सेवा करता हूं एवं आगे भी करूंगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार