सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

संजय राउत के बाद अब उनकी पत्नी को ED का समन, पात्रा चॉल मामले में ईडी दफ्तर पहुंची वर्षा

पहले ही पात्रा चॉल घोटाले में आरोपों का सामना कर रहे शिवसेना सांसद संजय राउत के बाद अब उनकी पत्नी वर्षा राउत प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर पहुंची हैं।

Minakshee Sisodia
  • Aug 6 2022 11:37AM

महाराष्ट्र में संकट के बादल लगातार छाये हुए हैं। पहले विधायकों का बागी होना बाद में शिंदे की सरकार को सियासी घमासान होना तो अब संयय राउत की मुश्किलों का बढना। पहले ही पात्रा चॉल घोटाले में आरोपों का सामना कर रहे शिवसेना सांसद संजय राउत के बाद अब उनकी पत्नी वर्षा राउत प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर पहुंची हैं।

ईडी ने उन्हें शुक्रवार को ही समन भेजा था। संभवतऐसा माना जा रहा है कि ईडी अधिकारी संजय राउत और वर्षा राउत को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करगें। 

जहां प्रवर्तन निदेशालय पात्रा चॉल घोटाले और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राउत को हिरास्त में लेने के बाद अब उनके संपर्क को टटोलने में जुटा है। खासतौर पर प्रवीण राउत, सुजीत पाटकर और राउत की पत्नी वर्षा राउत का एक-दूसरे से क्या संबंध हैं, इसकी छानबीन चल रही है। हालांकि मंगलवार को भी ईडी ने मुंबई में दो स्थानों पर छापे मारे थे। 

 जानकारी के अनुसार ईडी ने दीवान बिल्डर्स के बांद्रा दफ्तर और दूसरा बांद्रा में ही नेशनल हेराल्ड केस में छापा मारा। ईडी अधिकारी इस बात की छानबीन में लगे हैं कि कि संजय राउत और उनकी पत्नी वर्षा राउत के बैंक खाते में पैसे कैसे ट्रांसफर किए गए। कहा जा रहा है कि प्रवीण राउत ने संजय राउत और उनके रिश्तेदारों के खाते में 1.6 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए थे।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार